बॉलीवुड

मजदूरों के साथ 85 साल के धर्मेंद्र ने वो किया जो शायद ही कोई सुपरस्टार करेगा, देखें Video

बॉलीवुड के हीमेन धर्मेंद्र (Dharmendra) 85 साल के होने के बावजूद फिट एंड फाइन हैं। इसकी वजह ये है कि वे अपने खान पान और रहन सहन पर बहुत ध्यान देते हैं। फिल्मों से दूर होने के बाद वे अपना अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही बिताते हैं। यहां वे ऑर्गैनिक खेती करते हैं और अपने फार्म में उगी हुई फल सब्जियां ही खाते हैं।

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन फोटो या वीडियो फैंस के साथ साझा कर उन्हें अपने फार्महाउस की झलक दिखाते रहते हैं। सिटी के प्रदूषण से दूर साफ हवा में रहकर धर्मेंद्र अपना समय जानवरों के साथ भी बिताते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे फार्म हाउस पर मजदूरों के साथ मिलकर काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। धर्मेंद्र का यह स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर मजदूरों के बीच बैठे हैं। मजदूर अपना काम कर रहे हैं और धर्मेंद्र उन्हें दिशा-निर्देश दे रहे हैं। मजदूरों के साथ भी धर्मेंद्र की अच्छी जुगलबंदी दिख रही है। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – मेरा फार्म हाउस पर काम करते समय हम इसी तरह इंज्वॉय करते हैं। विनम्र और मानवीय रहें। बिला मजहब ओ मिलत हो जाओ। कोई छोटा नहीं.. कोई बड़ा नहीं.. ये दुनिया.. बड़ी खूबसूरत हो जाएगी दोस्तों। लव यू ऑल।


धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस वीडियो पर फैंस के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं। किसी ने उन्हें जमीन से जुड़ा इंसान बताया तो कोई बोला कि धर्मेंद्र सभी वर्ग के लोगों के साथ अच्छे से पेश आते हैं। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र के फार्महाउस का कोई वीडियो वायरल हुआ हो। इसके पहले भी उनका जिप्सी में बैठ भैसों को चराने का वीडियो वायरल हो चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)


वैसे आप लोगों को धर्मेंद्र का यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं। वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूले। इस तरह बाकी बुजुर्ग लोग भी धर्मेंद्र की तरह लाइफ जीकर फिट एंड फाइन रह सकेंगे।

Back to top button