बॉलीवुड

जॉन अब्राहम की पत्नी बनने से हिमांशी खुराना ने कर दिया था इंकार, बाद में हुआ पछतावा तो कहा..

बिग बॉस से फेमस हुई पंजाबी फिल्मों की ख़ूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस हमनशी खुराना आए दिन लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वे सोशल मीडिया पर लगातार अपनी कई शानदार तस्वीरें साझा करती है, जिन पर उनके फैंस ख़ूब प्यार भी लूटाते हैं. बता दें कि, हिमांशी खुराना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम है.

गौरतलब है कि, हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के 13वें सीजन में एंट्री ली थी. वे इस सीजन में बिग बॉस की सबसे चर्चित प्रतियोगियों में शुमार रही थी. उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. जब हिमांशी बिग बॉस के घर से बाहर हुई थी इसके बाद उन्हें हिंदी फिल्मों के भी ऑफर भी मिलने शुरू हो गए थे. ऐसे में उन्हें अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म करने का ऑफर भी दिया गया था.

अपने एक साक्षात्कार में हिमांशी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि, उन्हें जॉन अब्राहम के साथ यह फिल्म में काम करने का ऑफर दिया गया था, हालांकि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. बता दें कि, साल 2018 में आई जॉन अभिनीत फिल्म ‘परमाणु’ के लिए हिमांशी को मेकर्स ने अप्रोच किया था, लेकिन बात नहीं बन पाई.

मिला था जॉन की पत्नी बनने का ऑफर…

अपने एक साक्षात्कार में इस मामले पर हिमांशी ने ख़ुलासा करते हुए कहा था कि, ”मैंने जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु छोड़ दी थी. जब मुझे फिल्म का ऑफर मिला तो उस वक्त मैं दिल्ली में थी. मुझे जॉन अब्राहम की पत्नी का रोल करना था. कई लोग चाहते थे कि मैं उस रोल को स्वीकार कर लूं, लेकिन ईमानादारी से कहूं तो मुझे यकीन नहीं हो रहा था.”

हिमांशी ने आगे बताया था कि, ”इसमें मेकर्स की कोई गलती नहीं है बल्कि उन्होंने तो मुझे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैंने मना कर दिया. मैं सोच रही थी कि कोई किसी को ऐसे को रोल क्यों ऑफर करेगा, जो पंजाब से है? मैं उस वक्त बहुत कन्फ्यूज हो गई थी, फिर मैंने मना कर दिया. लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह ऑफर असली था.”

बता दें कि, जॉन अब्राहम द्वारा अभिनीत फिल्म परणाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण साल 2018 में आई थी और इसने अच्छा प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में जॉन के साथ अहम रोल में अभिनेत्री डायना पेंटी और बोमन ईरानी देखने को मिले थे. फिल्म की कहानी पोखरण में इंडिया के न्यूक्लियर टेस्ट पर आधारित थी.

हिमांशी के नाम जुडी ख़ास उपलब्धि..


हाल ही में हिमांशी खुराना के नाम पर एक ख़ास उपलब्धि जुड़ी है. हाल ही में वे अमेरिका के विश्व प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर नजर आई थी. वे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी पहली एक्ट्रेस बन चुकी है, जिनके नाम यह ख़ास उपलब्धि जुड़ी है. अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है. अपनी तस्वीर और वीडियो साझा करते हुए हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, ”निकले थे कुछ लोग मेरी शख्सियत बिगाड़ने…जिनके किरदार खुद मुरम्मत मांग रहे थे. लुधियाना से न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर तक.

Back to top button