दिलचस्प

वीडियो : जब बीबी ने तीन तलाक के बाद लगाया योगी को फोन, शौहर बोल पड़ा – मजाक..मजाक..मजाक!

नई दिल्ली – योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालते ही उनके फैसलें चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं। योगी के फैसलों से कुछ लोगों में खुशी हैं तो वहीं कुछ लोगों में उनके नाम की तहशत भी है। यह दहशत ऐसी है जो पॉजिटीव है। सीएम बनने से पहले से ही उन्होंने तीन तलाक के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। वो अक्सर अपने जनता दरबार में इस तरह के मुद्दों को सुन रहे हैं और उनपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बीजेपी ने तीन तलाक के मुद्दे को अपने मेनिफेस्टो में भी जगह दी थी। सीएम बनने से पहले भी योगी ने अपने भाषणों में कई बार कहा था कि अगर सूबे में बीजेपी की सरकार आई तो तीन तलाक पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। आदित्य नाथ की इसी तेवर पर बना एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। Fear of yogi over triple talaaq.

तीन तलाक के बाद महिला ने लगाया योगी को फोन –

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हुए एक कमरे में एक शख्स मुसलमान लड़के की वेशभूषा में दिख रहा है। वह कमरे में बैठ कर नमाज पढ़ रहा है। तभी बाजार से कुछ सामान लेकर उसकी बेगम कमरे में आती है। वो अपनी बेगम को बिना नकाब के बाहर से आता देख ये लड़का उसके ऊपर चिल्लाने लगता है कि तुमने नकाब क्यों नहीं डाला, बिना नकाब के बाहर क्यों गई।

अपने शौहर को चिल्लाते देख उसकी बेगम कहती है कि बाहर गर्मी थी इसलिए नकाब नहीं डाला। इतना सुनते ही उसके शौहर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है और वह उसे तुरंत तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर तलाक दे देता है। फिर उसकी बेगम तीन बार योगी योगी योगी बोलकर योगी को जैसे ही फोन लगाती है, उसका शौहर चीख पड़ती है…मज़ाक… मज़ाक… मज़ाक।

बीजेपी को मिल रहा मुस्लिम महिलाओं का साथ –

बीजेपी तीन तलाक को खत्म करना चाहती है, क्योंकि यह पूरी तरह से गैरकानूनी है। पीएम मोदी भी इस मुद्दे पर कई बार बोल चुकें हैं। और अब तो मुस्लिम महिलाएं भी बीजेपी को इसके खिलाफ सपोर्ट कर रही हैं। विधानसभा के चुनाव परिणामों के बाद ऐसा माना जा रहा था कि बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक के मुद्दे पर वोट किया था।

यहा पर आपको बता दें कि ये कोई सच्ची घटना नहीं है। बल्कि इस वीडियो को BHV फिल्मस नाम के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है। ये वीडियो इन दिनों फेसबुक और ट्विटर पर खुब शेयर हो जा रहा है। जिसे शनिवार को बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या, जो अपने विवादों के लिए ज्यादा जाने जाते हैं, उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट किया।

 देखें वीडियो –

Back to top button