बॉलीवुड

बिग बॉस 14 जीतने के बाद अभिनव शुक्ला का क्या होगा, पत्नी रुबीना करने जा रही है दूसरी बार शादी

टीवी का सबसे मशहूर और कंट्रोवर्सी रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 14 ख़त्म हो चुका है. इस सीजन को छोटे पर्दे की किन्नर बहू यानि कि रुबीना दिलैक ने जीता है. रुबीना ने इस खिताब को भारी वोटों से जीता है. हालांकि उन्हें सिंगर राहुल वैद्य ने काफी जोरदार टक्कर दी. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद से ही रुबीना सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कभी अपने कुछ बयानों को लेकर तो कभी अपने न्यू लुक्स को लेकर.

‘छोटी बहू’ खिताब जीतकर जब से घर लौटी हैं. इसके बाद से ही देश दुनिया से उनके फेन्स रुबीना को खूब बधाइयां दे रहे हैं और आवभगत में लगे हुए है. बिग बॉस के अंदर उनके और उनके पति अभिनव शुक्ला के बीच कई बार मतभेद देखे गए. इसी बीच रुबीना ने एक टास्क के दौरान कहा था कि, उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था. पर वह इस शो के आ जाने के कारण रुक गए थे.

अब खबर आ रही है कि रुबीना बिग बॉस जीतने के बाद दूसरी शादी करने की तैयारी में जुट गई है. अभिनेत्री ने कहा है कि उनकी दूसरी शादी निश्चित रूप से होगी. चौंकिए मत, क्योंकि ये शादी किसी और से नहीं बल्कि उनके पति अभिनव शुक्ला से ही होगी. बिग बॉस से नहीं दोनों के रिश्ते की एक नई शुरुआत हुई है. दोनों के रिश्ते दोबारा से पटरी पर आ रहे है.

गौरतलब है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बिग बॉस 14 में जाने का मूल उद्देश्य एक दूसरे को समय देना था. दोनों ने शो के पहले और शो के दौरान भी इस बात का खुलासा किया था. इन दोनों को भारतीय कानून के मुताबिक 6 महीने का समय एक साथ बिताना था. ताकि तलाक को रोकने की कोशिश की जा सके और एक दूसरे को दोनों अच्छा समय दे सके. इसीलिए दोनों एक सात बिग बॉस के हाउस में चले आए.

शो के दौरान रुबीना ने कहा था कि उनका रिश्ता दम तोड़ रहा था. इस रिश्ते में जान नहीं बची थी. तब दोनों ने बिग बॉस के घर में जाने का फैसला लिया और एक दूसरे को दूसरा मौका देने की कोशिश की. बिग बॉस के घर में दोनों को एक साथ 143 दिन तक रहते हुए समझ में आ गया कि दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते. ज्ञात हो कि रुबीना ने कहा था कि, उन्होंने बिग बॉस में आकर सीखा है कि मतभेद और दो अलग विचारों वाले लोग होने के बाद भी एक साथ कैसे रहा जा सकता है. इस शो ने हमारे रिश्ते को एक नई ऑक्सीजन दी है. अब अभिनव और मैं तलाक लेने का फैसला बदल रहे हैं. हमने साथ रहने का फैसला किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


इसी सिलसिले में उन्होंने कहा है कि वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ दोबारा से शादी करेंगी और जीवन को एक नए सिरे से शुरू करेंगी. अभिनव ने विजेता पत्नी के लिए एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन भी किया था, जिसका वीडियो सामने आया था.

Back to top button