बॉलीवुड

लारा दत्ता-महेश भूपति की शादी को हुए 10 साल पूरे, देखें कपल की रोमांटिक तस्वीरें

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री लारा दत्ता और मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. दोनों को फैंस की जोड़ी काफी पसंद आती है. लारा दत्ता और महेश भूपति 10 सालों से साथ में हैं. दोनों ने साल 2011 में शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फ़ैसला लिया था.

हाल ही में लारा दत्त और महेश भूपति की शादी को एक दशक यानी कि 10 साल पूरे हुए हैं. इस ख़ास मौके पर लारा ने अपने पति को शानदार अंदाज में शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर महेश और बेटी सायरा के साथ गुजारे खास पलों से भरा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

लारा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ‘बहुत सारे उतार चढ़ाव के साथ हमने एक दशक पूरा कर लिया. मैंने तुम्हें पाया!! और मैं जानती हूं कि तुमने मुझे!! आगे तक हमारा साथ ऐसे ही बना रहे. आगे उन्होंने हैशटेग लगाते हुए लिखा ‘प्यार के दस साल.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

वीडियो के साथ ही लारा दत्ता ने पति महेश के साथ अपनी कई तस्वीरें भी साझा की है. इन तस्वीरों में कपल की कुछ पुरानी तस्वीरें भी देखने को मिल रही है, जिनमें दोनों रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि, लारा दत्ता और महेश भूपति दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. आए दिन दोनों अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा आकर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. फैंस दोनों की पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं. कपल की एक बेटी है, जिसका नाम सायरा है. जो कि 9 साल की है. शादी के अगले ही साल 2012 में लारा दत्ता और टेनिस स्टार महेश भूपति माता-पिता बने थे.

लारा और महेश का एक घर गोवा में जबकि एक घर मुंबई में है. अक्सर दोनों तस्वीरों में अपने घर के साथ ही अपने परिवार की झलक भी दिखाते रहते हैं. दोनों ही घर काफी ख़ूबसूरत और बेहद सुंदर नज़र आते हैं.

लारा दत्ता के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आख़िरी बहार उन्हें डिज्नी हॉटस्टार की हंड्रेड सीरीज में देखा गया था. फिल्मों से बीच में ब्रेक लेने पर उन्होंने कहा था कि, साल 2012 में जब बेटी का जन्म हुआ तो मेरी जिम्मेदारी थी कि उसके शुरुआती सालों में मैं उसके साथ रहूं. यही मेरी प्राथमिकता भी थी. इसलिए फिल्मों से मैं दूर रही.

बिजनेस वुमन भी हैं लारा दत्ता…

इस बात से बहुत कम ही लोग वाकिफ़ है कि लारा एक अभिनेत्री और मॉडल होने के साथ ही एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वे एक स्किन केयर प्रोडक्ट की निर्माता हैं. इस संबंध में लारा कहती है कि इन सब कामों के बाद उनके पास इतना समय नहीं बच पाता है. गौरतलब है कि, इतनी कम फ़िल्में करने के चलते वे अपना थोड़ा बहुत समय अपने बिजनेस में दे पाती है.

Back to top button