बॉलीवुड

रश्मि देसाई ने बताया उनके पहले पति से तलाक की वजह, अरहान से रिश्ते के बारे में बोल दिया यह सच

छोटे पर्दे की खूसबसुरत अभिनेत्री रश्मि देसाई ने बहुत छोटी उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. इस अभिनेत्ररी ने अपने दम पर भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग खास मुकाम बनाया था. जिस तरह से उन्होंने किरदार निभाए उसी तरह से वह अपनी निजी जिंदगी में रिश्ते नहीं निभा पाई.

खूसबसुरत अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपने को स्टार नंदीश संधू से प्यारा किया और फिर शादी की थी. हालांकि इनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और उनका तलाक हो गया. इसके बाद उनके जीवन में कई बार कई लड़कों की एंट्री हुई पर हर बार उनका प्यार परवान नहीं चढ़ सका. इन सब के बारे में रश्मि ने एक बार अपने इंटरव्यू में खुलकर बात की थी.

रश्मि ने अपनी पहली शादी के बारे में बताया कि वह बहुत जल्दी रिलेशनशिप में आ गई थीं और जल्दबाजी में शादी का फैसला भी ले लिया था. इसी वजह से उनकी शादी ज्यादा लम्बी नहीं चल पाई. रश्मि के मुताबिक अलग होना उन दोनों के लिए सही निर्णय था. अभिनेत्री ने बताया कि जब दो लोग एक रिश्ते में होते हुए नाखुश होते हैं और उनकी आपस में जमती नहीं है तो उनका अलग होना ही अच्छा होता है. क्योकि इसका असर धीरे-धीरे उनकी पर्सनल ग्रोथ पर पड़ने लगती है.

अरहान खान के साथ भी रश्मि के रिश्ते की अफवाहे काफी उड़ी थी. विशेष रूप से बिग बॉस में इन दोनों से जुड़ी कई ऐसी बातें सामने आईं, जो सभी को हैरान करने वाली थीं. इस पर भी रश्मि ने बताया था कि अरहान से भी उनके रिश्ते ठीक नहीं थे इसलिए बाद में उन्होंने अरहान से भी ब्रेकअप कर लिया. हालांकि, सबकुछ नैशनल टीवी पर सामने आने पर उन्हें भी निर्णय लेने में काफी मदद मिली. ज्ञात होकि इस मामले में उनकी मदद सलमान खान ने भी की थी. सलमान कई मौकों पर उन्हें समझाते हुए नज़र आए थे.

इस बारे में भी रश्मि ने कहा था कि, ये समय उनके लिए काफी कठिन था, लेकिन सलमान खान और उनके दोस्तों ने उनकी काफी मदद की. जिससे वह इन सब से बाहर निकल सकी. बिग बॉस से बाहर आने के बाद रश्मि हालिया कही और नज़र नहीं आई है. शो में उन्होंने दमदार खले दिखाया था, जिसके बलबूते पर वह शो के फाइनल तक गई थी. इस शो में भी उनकी प्राइवेट लाइफ को काफी उछाला गया था.

बिग बॉस में उनकी सिद्धार्थ शुक्ला से काफी लड़ाई रही. दोनों ने ही एक दूसरे पर काफी इल्जाम लगाए. दोनों ने एक दूसरे की पर्सनल लाइफ को भी काफी उछाला. दोनों ने कई राज़ खोले और दुनिया के सामने रख दिए. इन सब से निकलने के लिए सलमान खान ने एक्ट्रेस की काफी मदद की थी.

Back to top button