बॉलीवुड

बिग बॉस 13 के आसिम और हिमांशी ने कर ली है शादी ? हिमांशी खुराना ने खुद बताया अपने इंस्टा से

टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अपनी कंट्रोवर्सी के लिए ज़्याफ़ा जाना जाता है. यह आने वाले ज्यादातर लोग आपस में लड़ाई करते हुए ही नज़र आते है. हर कोई जीतने के लिए अपनी हर मर्यादा को तोड़ देता है. हाथ चलाना छोड़ दे तो यहां टीवी के मशहूर सेलेब्स के बीच वह हर चीज़ देखने को मिलती है जो सड़को पर होती है. गालियां गन्दी बातें और बहुत कुछ.

यहां यह बहुत कम ही देखने को मिलता है कि लोग एक दूसरे से प्यार से पेश आए. इतनी लड़ाइयों के बीच कई बार ऐसा भी होता है कि कोई दो अजनबी लोग दोस्त बन जाए और उनकी यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो जाए. हम बात कर रहे है बिग बॉस के अब तक के सबसे सफल सीजन में से एक बिग बॉस 13 की यह सीजन अन्य सीजन से ज्यादा लम्बा भी चला था और इसमे सबसे ज्यादा लड़ाइयां भी देखने को मिली थी.

इस सीजन में अमूमन सभी ऐसे कंटेस्टेंट थे जो जीतने के हकदार थे. इस सीजन के रनर अप रहे आसिम भी काफी चर्चा में थे. आसिम और पंजाबी अभिनेत्री हिमांशी की लव स्टोरी भी इसी शो में शुरू हो गई थी. हालिया बाज़ार में इन दोनों की शादी की खबरे वायरल हो रही है. हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद उनकी निजी जिदंगी को लेकर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं.

उनकी इस स्टोरी को देखने के बाद उनकी निजी जिदंगी को लेकर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो चुके हैं. क्या हिमांशी खुराना अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं? क्या इन दोनों स्टार्स ने इस रिश्ते को नया नाम देने का फैसला कर लिया है? ऐसे बहुत से सवाल है जो इन दोनों के फैन्स के जेहन में घूम रहे हैं. आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बेहद खूबसूरत हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग की तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- उई.

उनके द्वारा इस तस्वीर के शेयर किये जाने के बाद आसिम और हिमांशी के फेन्स काफी ज्यादा क्यूरियस हो चुके है. हालांकि पंजाबी एक्ट्रेस ने इस बारे में अब तक कोई सफाई नहीं दी है. इनकी यह प्रेम कहानी बिग बॉस के घर में ही परवान चढ़ चुकी थी. दोनों एक दूसरे को घर में ही प्रपोज़ कर चुके थे. खास बात यह रही कि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों का ये प्यार चलता रहा. अमूमन लोग बिग बॉस के अंदर फेमस होने के लिए करते है और बाहर आकर उनके रिश्ते टूट जाते है.

आसिम और हिमांशी दोनों साथ में कई बार देखें गए है. दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी काम करते नजर आए जो कि जबरदस्त हिट रहा था. ज्ञात हो कि बिग बॉस का पिछला सीजन काफी अफेयर को लेकर भी मशहूर रहा था. इसमें पारस और माहिरा शर्मा का नाम भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों ने सामने से कभी अपने प्यार को कबूल नहीं किया. यह दोनों भी बाहर आने के बाद एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके है. बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी शहनाज़ गिल के साथ जोड़ा जाता है.

Back to top button