विशेष

वीडियो : जानिए, आखिर पीएम मोदी ने क्यों कहा – कल खबर आएगी कि मोदी की बोलती बंद हो गई!

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों और सभाओं के दौरान अपने मजाकिया अंदाज के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक तरफ वो अपने भाषणों से जनता से वाहवाही लूटते हैं तो दूसरी ओर, विपक्षियों पर तीखे हमले करते हैं। पीएम मोदी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। देखने से यह वीडियो किसी जनसभा या मीटिंग का लग रहा है। जहां मौजूद लोगों को संबोधित करने के दौरान एक वक्त ऐसा आया जब पीएम मोदी ने बोला कि – अब खबर आएगी कि मोदी की बोलती बंद हो गई। PM Modi mic stops incident.

माइक बंद होने पर पीएम मोदी ने ली चुटकी –

दरअसल, जब पीएम लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान माइक अचानक बंद हो गया। वीडियो में यह दिख रहा है कि जब वो लोगों को संबोधित कर रहे हैं उसी दौरान माइक बंद हो जाता है जिसे माइक वाला ठीक करता है। माइक के ठीक होने के बाद पीएम मोदी अपना संबोधन दूबारा शुरू करते हैं।

माइक ठीक होने के बाद वो कहते हैं, “मैं माइक वाले का आभारी हूं, क्योंकि अगर माइक खराब नहीं होता तो इस कार्यक्रम की खबर नहीं आती। लेकिन कल इस कार्यक्रम की खबर आएगी। लेकिन खबर माइक बंद होने की नहीं आएगी, बल्कि खबर आएगी कि मोदी की बोलती बंद हो गई।”

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो –

हालांकि, पीएम मोदी के भाषण का यह वीडियो पुराना है, जिसे साल 2013 का बताया जा रहा है। उस समय वो गुजरात के मुख्यमंत्री थे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। आलम यह है कि यह वीडियो यू-ट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग में 11वें नबंर पर ट्रेंड कर रहा है।

इस वीडियो को केवल दो दिनों में 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दी। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता है। फेसबुक पर उनके 40 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं।

 देखें वीडियो –

https://youtu.be/ILBmMRXAPn0

Back to top button