बॉलीवुड

फिल्मों में देती थी इमरान हाशमी के साथ बेहद ही बोल्ड सीन, रियल लाइफ में पति पर लगाए गंभीर आरोप

उदिता गोस्वामी बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों में से है, जिन्होंने केवल गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है लेकिन अपनी बोल्डनेस के कारण देश भर में पहचान बना ली थी. उदिता गोस्वामी ने फिल्मों कि दुनिया में कदम रखते हुए ही बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी. फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा वह अपनी हॉट अदाओं के कारण मशहूर रही. उदिता गोस्वामी ने 2003 में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पाप से डेब्यू किया था.

अगर उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात की जाए तो उनकी मां नेपाली और पिता गढ़वाली हैं. उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा देहरादून से की, उसके बाद वह फिर मुंबई आ गई. मुंबई आने के बाद शुरुआती दौर में उन्होंने कुछ ऐड में काम किया और धोरे-धीरे फिल्मो में आ गई. आज वह फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर रहती है. उन्होंने अपने पुरे करियर में 12 से 13 ही फिल्में कि थी.

अभिनेत्री उदिता ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म जहर में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. इसके बाद वह कैफ मशहूर भी हो गई थी. इस फिल्म के गाने रातों-रात हिट हो गए थे. इस फिल्म के पोस्टर पर उदिता ने काफी बोल्ड अंदाज़ में पोज़ दिए थे. देश भर में इसका विरोध भी हुआ था. सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों ने काफी भला-बुरा भी कहा था. 2006 में आई फिल्म अक्सर में उदिता फिर से इमरान हाशमी के साथ दोबारा नज़र आई थी.

जहर फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था. मोहित सूरी से उनका अफेयर भी रहा था. 9 साल तक अफेयर रहने के बाद उदिता ने 2013 में शादी कर ली. दोनों की शादी शुदा जिंदगी बेहद ही खुशहाल चल रही थी. शादी के बाद वह इमरान हाशमी की भाभी बन गई. आपको बता दें कि मोहित सूरी और इमरान हाशमी कजिन भाई हैं. इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. वहीं, उदिता गोस्वामी पूजा भट्ट और आलिया भट्ट की भी भाभी हैं.

फिल्मों से दूर होने के बाद उदिता उस वक़्त सुर्खियों में आ गई जब उनका नाम पिछले साल सीडीआर केस की जांच में सामने आया. उन्होंने अपने पति मोहित की कॉल डिटेल निकलवाई थी. इस मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नितिन ठाकरे ने उदिता द्वारा उनके पति मोहित सूरी की कॉल डिटेल निकलवाने को सही बताया था. पुलिस के मुताबिक उदिता अपने पति पर शक करने लगी थी.

उदिता को उनकी बोल्ड पहचान के कारण लोग इस तरह के रोल ही ऑफर कर रहे थे. फिल्में फ्लॉप होने के बाद उन्होंने फैशन इंडस्ट्री की तरफ खुद को मोड़ लिया. उदिता गोस्वामी कई पॉपुलर ब्रांड्स के लिए रैंप पर चल चुकी हैं. उदिता डिस्क जॉकी भी है. वे बतौर डीजे भी शो किया करती हैं. उदिता ने पाप, जहर, अक्सर, दिल दिया है, अगर, किससे प्यार करूं, फॉक्स, अपार्टमेंट, मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है, डायरी ऑफ बटरफ्लाई जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.


उदिता के बारे में उनके पति मोहित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, रियल लाइफ में उनकी पत्नी उदिता उन्हें न के बराबर रोमांटिक मानती हैं. उसे लगता है कि मैं एक फ्रॉड हूं. उदिता को लगता है कि मैं बेहद कम रोमांटिक हूं और यह सब मैं सिर्फ अपनी फिल्मों में ही करने की कोशिश करता हूं.

Back to top button