ब्रेकिंग न्यूज़

डांस कर रही दुल्हन के सामने ही रिश्तेदारों पर चढ़ गई कार, पल भर में छींन गई खुशियां

दिल्ली-दून हाईवे पर मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें शादी समारोह में शामिल हुए बराती बुरी तरह से घायल हो गए। ये हादसा इतना दर्दनाक था कि सनरूफ से बाहर निकलकर डांस कर रही दुल्हन काफी डर गई और चिल्लाने लगी। इस हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें दुल्हन के चेहरे पर दहशत साफ दिख रही है। दरअसल ये हादसा उस समय हुआ जब दुल्हन कार की सनरूफ से बाहर निकलकर डांस कर रही थी और आस पास शादी में शामिल लोग डांस में मगन थे। तभी एक तेज गाड़ी ने आकर इन लोगों को टक्कर मार दी।

इस दर्दनाक हादसे में कुल 13 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। जबकि एक की मौत हो गई है। ये हादसा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल्ली-दून हाईवे पर हुआ है। भीषण सड़क हादसे के बाद हर तरफ घायलों की चीख-पुकार सुनाई दे रही थी। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वहीं सड़क पर करीब सौ मीटर की दूरी तक कई घायल बरातियों के खून के कतरे, फटे हुए कपड़े और जूते-चप्पल बिखरे हुए थे। जिसने भी ये हादसा देखा वो सदमें में है।

खबर के अनुसार काली स्विफ्ट कार ने इन लोगों को टक्कर मारी थी। ये कार तेज गति से आई और जो-जो लोग इसकी चपेट में आए वो बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे को अंजाम देने वाली काली स्विफ्ट कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। गांव बहादरपुर निवासी ओमप्रकाश ने हादसे की रिपोर्ट अज्ञात कार चालक के खिलाफ दर्ज कराई है।

अस्पतालों ने नहीं किया भर्ती

हाईवे पर बरात के साथ हुए इस हादसे में कुल 13 लोग घायल हुए थे। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही गांव बहादरपुर खेड़ी विरान में कोहराम मच गया। आनन-फानन में बड़ी संख्या में ग्रामीण रात में ही घटनास्थल पहुंचे। जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन कई अस्पतालों ने इन्हें भर्ती करने से मना कर दिया। कई अस्पतालों के मना करने के बाद आखिरकार करीब दो बजे भोपा रोड स्थित ईवान हॉस्पिटल में घायलों को भर्ती कराया जा सका। जहां से बुधवार सुबह तक सभी को रेफर कर दिया गया। इनमें से कुछ घायलों के परिजन उन्हें अपने साथ अपने शहर के अस्पताल भी ले गए। मेरठ, कुछ को पटियाला और कुछ को पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया है।

मीनू, जसवंत व मंगतराम, पंजाब प्रांत के जनपद पटियाला के नीलम हॉस्पिटल में भर्ती हैं। काजल और मीनू, चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती हैं। अन्य सभी घायल मुजफ्फरनगर व मेरठ के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। इस हादसे में सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर निवासी प्रमोद (51) की मौके पर ही मौत हो गई। बुधवार शाम पोस्टमार्टम के बाद शव को पीड़ित परिजन गांव बहादरपुर ले गए। वहां शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Back to top button