बॉलीवुड

दीया मिर्ज़ा की शादी के बाद आया उनके पति की पत्नी का मेसेज, किसी ने ऐसे मेसेज की उम्मीद तक..

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की है. इन दोनों शादी में बहुत कम लोग ही शमिल हुए थे. दोनों ने बस अपने अपने करीबियों को ही शामिल किया था. इसके अलावा उनके परिवार के कुछ सदस्य इस शादी का हिस्सा बने थे. खबरों के मुताबिक यह शादी दिया मिर्ज़ा के घर पर ही हुई थी.

इस शादी के बाद दीया के फेन्स बॉलीवुड स्टार और तमाम सभी लोगों ने नए कपल को बधाई दी. इन सभी के बीच दीया के पति वैभव रेखी की पहली पत्नी ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने इस कपल को आगे की जिंदगी के लिए ढेर सारी बधाइयाँ दी है. अगर आपको वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी के बारे में बताये तो वह एक थैरेपिस्ट हैं साथ ही एक फिटनेस ट्रेनर भी हैं.

सुनैना ने इस शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, ‘हां, मेरे एक्स पति ने अभिनेत्री दिया मिर्जा से शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर मुझे कई लोगों के मेैसेज आ रहे हैं. लोग यह जानने की कोशिश कर रहे है कि क्या मैं ठीक हूं. सबसे पहले तो मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ कि आप सभी नेमुझे अपना महसूस कराया.’

इसके साथ ही उन्होंने सुनैना ने आगे लिखा कि, ‘ हाँ मैं पूरी तरह से ठीक हूँ. वैभव और मेरी बेटी इस शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है. मैंने कुछ फोटों भी देखी जिसमें वो अपने पिता पर फूल बरसाते हुए नज़र आ रही है.’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरी बेटी समिरा ने मेरे और वैभव के बीच वो प्यार भरे पल कभी नहीं देखें जैसे पति और पत्नी के बीच में होने चाहिए. मुझे ख़ुशी है कि समीरा अब वह प्यार देख पाएगी. उसे पता चलेगा कि शादी में प्यार कितना मायने रखता है.

वहीं अपनी दूसरी शादी होने के बाद दिया मिर्जा ने कुछ तस्वीरों को सभी के साथ साझा करते हुए लिखा, ‘प्यार एक घर की तरह होता है. मैं जिंदगी के इस दौर के लिए बेहद खुश और उत्साहित हूं.’ बता दें कि अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा और उनके बिज़नेस मेन पति वैभव रेखी की यह दूसरी शादी है. दोनों अपने पहले जीवनसाथी को तलाक दें चुके है. उम्मीद है कि अब दोनों का यह रिश्ता ता-उम्र ख़ुशी-ख़ुशी चलेगा.

अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा और वैभव के रिश्ते के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा. क्योंकि दोनों की मुलाकात देश भर में लगे लॉक डाउन के दौरान ही हुई थी. इसके बाद दोनों को साथ में ज्यादा कही देखा भी नहीं गया था. वैभव रेखी एक बड़े व्यापारी है.

Back to top button