बॉलीवुड

महीनों बाद सुशांत की याद में रोई उनकी बहन, कही दिल को छू जाने वाली बात

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, मगर उनके फैंस आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं। वैसे सुशांत के सुसाइड मामले ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री की नींव हिला दी थी और कई तरह के सवाल उठने लगे थे। हालांकि अब उनके देहांत को एक लंबा समय बीत चुका है, लेकिन उनके फैंस आज भी इंसाफ की मांग करते हुए  नजर आते हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई के हाथों में है, लेकिन सीबीआई  ने अभी तक इस मामले में कोई अंतिम फैसला नहीं सुनाया है। वैसे सीबीआई ने ये माना है कि सुशांत ने आत्महत्या की है। बहरहाल, सुशांत की मौत के दुख से उनका परिवार अभी तक उबर नहीं सका है। सुशांत की कमी उनके परिवार वालों को बहुत ही ज्यादा खलती है।

जाहिर सी बात है कि परिवार को एक जवान बेटे की कमी हमेशा महसूस होती है। वैसे न सिर्फ सुशांत के पिता बल्कि उनकी बहनें भी सुशांत को खूब याद करती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक बार फिर अपने भाई की याद में दिल छू लेने वाला एक पोस्ट किया है।

श्वेता सिंह के इस वीडियो से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें अपने भाई की कितनी कमी खल रही है। साथ ही ये पोस्ट इस बात का सबूत भी है कि सुशांत की मौत के बाद भले ही दुनिया आगे बढ़ गई हो, मगर सुशांत का परिवार अपने बेटे की कमी को कभी पूरा नहीं कर पाएगा। आइए जानते हैं, आखिर श्वेता ने अपने भाई सुशांत की याद में क्या कुछ लिखा है…

श्वेता सिंह ने सुशांत की याद में किया दिल छू लेने वाला पोस्ट…


सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट से उनके फैंस की आंखें भर आईं। दरअसल श्वेता ने सुशांत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है। उन्होंने सुशांत की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कहां चला गया बेबी…वापस आ जाओ…8 महीने हो गए। इन 8 महीनों में न मैनें तुम्हें देखा है और न सुना है। प्लीज वापस आ जाओ।’ श्वेता सिंह कीर्ति के इस इमोशनल पोस्ट के बाद उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपने हीरो को याद कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया और इसके बाद इस मामले में लोगों की अलग अलग राय बनने लगी। एक धड़े ने कहा कि सुशांत ने आत्महत्या की है, तो वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने कहा कि सुशांत की हत्या की गई है।

सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके लिए इंसाफ की मांग करने लगे। इसके बाद सुशांत सुसाइड केस सीबीआई के हाथों में चला गया। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि सीबीआई इस मामले में अपने फाइनल रिपोर्ट में क्या कहती है।

Back to top button