बॉलीवुड

बिग बॉस के चलते शो में सलमान ने एक ऐसा एलान कर दिया जो शो के मेकर्स की नींद उड़ा देगा

बॉलीवुड में सबसे विवादित अभिनेता है तो वह है सलमान खान. उनके विवाद उनका पीछा कभी नहीं छोड़ते. ठीक उसी तरह टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस भी उन्ही का है. बिग बॉस जितना नेम और फेम किसी शो का नहीं है. उतना ही यह विवादित भी है. हालिया बिग बॉस के 14 सीजन में काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है. कोई किसी से कम नहीं है. सभी घर में बने रहने के लिए अपना पूरा जोर लगा रहे है.

अब यह मशहूर शो जल्द ही आपको अलविदा कहने वाला है. बिग बॉस के इस सीजन का जल्द ही फिनाले होने वाला है. अगले हफ्ते शो का फिनाले है और इसके साथ ही सीजन यानी सीजन 14 के विनर का नाम भी जाहिर हो जाएगा. मेकर्स ने ऑडियंस को बिजी रखने के लिए कुछ प्लान्स बनाये है. जिसके मुताबिक जल्द ही आपको बिग बॉस के 15वें (bigg boss 15) सीजन देखने को मिल सकता है.

शो के मेकर्स अभी से ही बिग बॉस के 15वें (bigg boss 15) सीजन की तैयारियां कर रहे है. इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया है. वीकेंड के वार में सलमान ने आते ही फैंस को इस खुश खबरी के बारे ने बताया. सलमान ने इस दौरान अपने फेन्स से बात करते हुए कहा कि, बिग बॉस 14 खत्म होने में अब सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है. मुझे अच्छा नहीं लग रहा है कि शो खत्म होने के बाद टीम को पेमेंट नहीं मिल पाएगी. पूरी टीम के पास आगे कोई काम नहीं होगा. मैं सोच नहीं पा रहा हूँ कि बिग बॉस ख़त्म होने पर ख़ुशी जाहिर करू या दुःख.

अभिनेता सलमान ने आगे कहा, मैं भी बिग बॉस 14 खत्म करके अपनी फिल्मों की शूटिंग पर ध्यान देने वाला हूँ. मैं कभी ईद कभी दिवाली, टाइगर 3 और पठान की शूटिंग में व्यस्त रहने वाला हूँ. इसके बाद दोबारा से बिग बॉस का अगला सीजन लेकर हाजिर हो जाऊंगा. इसके बाद सलमान ने मेकर्स के होश उड़ाने वाला बयान दिया. उन्होंने कहा, मैं बिग बॉस 15 का हिस्सा तभी बनूंगा जब शो के मेकर्स मेरी फीस 15 प्रतिशत तक बढ़ा देंगे.

वहीं अगर इस शो बात करे तो इसमें काफी सारा प्यार देखने को मिला. जहां एक तरफ राहुल वैद्य को उनके प्रपोजल का जवाब देने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड दिशा घर के अंदर आई वहीं घर में मोजूद अली गोनी को भी रोमांस करने का मौका मिला. एली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे है. जहां यह दोनों डांस कर रहे है वहीं राहुल वैद्य और जान कुमार सानू इन दोनों के लिए म्यूजिक बजा रहे है. इन दोनों ने कपल के लिए बड़ा ही शानदार और रोमांटिक गाना तैयार किया है.

बिग बॉस के प्रोमो में राहुल, एली और जैस्मिन के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं. बात दें कि इस शो का अगले हफ्ते फाइनल होने वाला है. फाइनल के लिए काफी सदस्य घर में मौजूद है पर राहुल वैद्य और रुबीना को इस शो का जीतने के लिए कड़ा दावेदार माना जा रहा है. खेर यह तो अगले हफ्ते ही पता चलेगा कि शो का विजेता कौन बनेगा.

Back to top button