दिलचस्प

‘मेरे पति कहां है? मुझे मेरे पति के पास जाना है’ रोते हुए बच्ची ने पूछा सवाल, देखें मां का जवाब

आजकल के बच्चे बड़े ही एडवांस होते जा रहे हैं। अब इसे सोशल मीडिया और स्मार्टफोन का असर कहे या आसपास का माहोल, लेकिन इस युग के बच्चे हमारे बचपन की तुलना में कही ज्यादा आगे निकल आए हैं। अब इंटरनेट पर वायरल हो रही इस क्यूट सी बच्ची को ही ले लीजिए। यह बच्ची रो रो कर अपनी मम्मी से पूछ रही है कि ‘मेरे पति कहां है? मुझे मेरे पति के पास जाना है..’

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी मासूम बच्ची का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। ये वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देख आप भी हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे। वीडियो में एक छोटी सी बच्ची रोते हुए अपनी मां से कहती है कि ‘मुझे पति पर पास जाना है… मेरे पति कहां है?’ ये सुन वहां मौजूद सभी औरतें हंसने लगती है।

मां जब बच्ची से पूछती है कि ‘कौन हैं तुम्हारे पति?’ तो वह कहती है कि ‘मामा’। इस पर मां बोलती है कि ‘ मामा की पत्नी तो मामी होती है।’ इसके बाद बच्ची फिर जोर जोर से रोने लगती है। मम्मी उसे समझाती है कि बच्चों के पति नहीं होते हैं। लेकिन बच्ची फिर भी रोना जारी रखती है। यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

ट्विटर पर इस वीडियो को विजय कुमार नाम के एक यूजर ने शेयर किया। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – यह बच्चे भी ना… कौन समझाए इनको…


यह वीडियो अब लोगों का फेवरेट बना हुआ है। इसे देखकर लोगों  ने कई मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। किसी ने कमेंट कर लिखा ‘आजकल के बच्चों को बड़े होने की बहुत जल्दी होती है।’ वहीं किसी ने लिखा कि ‘इस बच्ची ने रोते हुए भी वीडियो देखने वाले सभी लोगों को हंसा दिया।’ वहीं बहुत सो ने बच्ची की क्यूटनेस को लेकर भी कमेंट्स किए।


वैसे आप लोगों को ये क्यूट सी बच्ची कैसी लगी?

Back to top button