दिलचस्प

एक्ट्रेस से भी खूबसूरत हैं मिस इंडिया 2020 की विजेता मानसा, ऐसी है इनकी पर्सनल लाइफ

बीते 10 फरवरी को फैमिना मिस इंडिया 2020 का ग्रैंड फिनाले मुंबई में आयोजित किया गया। फैंस इस कॉन्टेस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बहरहाल, फेमिना मिस इंडिया 2020 की विजेता मानसा वाराणासी रही हैं। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल में मानसा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं…

ये हैं मिस इंडिया 2020 से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

बता दें कि मानसा महज 23 साल की हैं और वो हैदराबाद की रहने वाली हैं। ऐसे में उन्होंने ये खिताब जीतकर अपने राज्य का गौरव बढ़ाया है। बता दें कि मिस इंडिया मानसा को सभी लोग जमकर बधाईयां दे रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मानसा वाराणासी मिस इंडिया बनने से पहले मिस तेलंगाना का खिताब भी जीत चुकी हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि मानसा ने अपनी खूबसूरती का लोहा मनवाया है।

मानसा वाराणासी

मिस इंडिया मानसा ने हैदराबाद के वसवी कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। बता दें कि मानसा दिखने में तो खूबसूरत हैं ही, साथ ही साथ पढ़ाई में भी वो बचपन से अव्वल रही हैं। ।

मानसा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो अभी एक FIX सर्टिफिकेशन इंजीनियर के तौर पर काम करती हैं। इसके अलावा उन्हें किताबें पढ़ना, संगीत, डांस और योगा में काफी दिलचस्पी है। ये सभी उनके डेली रूटीन का हिस्सा हैं।

मानसा वाराणासी

फेमिना मिस इंडिया 2020 की विजेता मानसा वाराणासी ने एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि कुछ दिनों के लिए वो बच्चों की टीचर बनी थीं। उन्होंने कहा कि बच्चों से मुलाकात के बाद मुझे ऐसा महसूस हुआ कि हर हंसी और एक्शन के पीछे एक कहानी होती है और ये कहानी कई बार खुशी देती है तो कई बार आपको रूला देती है। मानसा ने कहा, बच्चों के इन कहानियों से रूबरू होकर मुझे खुशी और गम दोनों का एहसास हुआ।

मिस इंडिया 2020 विजेता मानसा वाराणासी

मानसा ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा कि वो बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर काफी संवेदनशील हैं। ऐसे में वो ज्यादा से ज्यादा ऐसे बच्चों तक पहुंचाने चाहते हैं, जिनकी मानसिक हालत खराब है। वो कहती हैं कि मैं ऐसे बच्चों को सुरक्षित महसूस करवाना चाहती हूं, क्योंकि शारीरिक स्वास्थ्य की तरह ही मानसिक हालत का स्वस्थ रहना भी काफी जरूरी होता है।

मिस इंडिया 2020 विजेता मानसा वाराणासी

मानसा वाराणासी देखने में काफी खूबसूरत हैं और आपको उनकी खूबसूरती का अंदाजा उनकी फोटोज से ही लग जाएगा। बताया जाता है कि मानसा अपने कॉलेज में भी सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक थीं।

मिस इंडिया 2020

एक तरफ जहां मानसा वाराणासी फेमिना मिस इंडिया 2020 की विजेता रहीं तो वहीं मान्या सिंह इस कॉन्टेस्ट की रनर अप घोषित की गई हैं। आपको बता दें कि इसके अलावा मनिका शोकंद फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 चुनी गई हैं।

Back to top button