बॉलीवुड

डेन्टिस्ट के पास जाते ही बिगड़े सारा के बोल, हो गई ऐसी हालत कि ठीक से बोल भी नहीं पा रही – Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में कुछ गिनी चुनी फिल्में कर के ही बहुत फेमस हो गई है। खासकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर वे आए दिन अपना कोई न कोई वीडियो या फोटो फैंस के साथ साझा करती रहती है। हाल ही में सारा ने अपनी डेंटिस्ट क्लिनिक विज़िट का एक मजेदार वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देख फैंस भी बहुत मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

वीडीयो में देखा जा सकता है कि सारा डेन्टिस्ट की चेयर पर बैठी हुई है। वह यहां अपनी अक्कल दाढ़ निकलवाने आई है। आमतौर पर ऐसा करते हुए लोग डरते हैं। लेकिन सारा ने डर के बावजूद इसका एक फनी वीडियो बना लिया। वीडियो में सारा बोलती है कि ‘नमस्कार दोस्तों मैं इस समय डॉक्टर के पास हूं। आज ये हमारे ग्यानी दांतों को उखाड़ने वाले हैं।’

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है ‘नमस्कार दर्शकों। ग्यानी दांत बाय बाय।’ सारा के इस वीडियो को अभी तक 24 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग सारा के इस मजेदार वीडियो को इन्जॉय कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस सारा की सेहत को लेकर चिंता जता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


गौरतलब है कि सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहीम अली खान के साथ ही रहती है। वहीं उनके पापा सैफ अली खान दूसरी शादी रचा करीना कपूर संग रह रहे हैं। दो दिन पहले ही अमृता का जन्मदिन भी था। ऐसे में सारा ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा -‘ मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। मेरा आईना, ताकत और प्रेरणा बनने के लिए शुक्रिया। मुझे नीले रंग से प्यार है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


काम की बात करें तो सारा इन दिनों ‘अतरंगी रे’ फिल्म की शूट में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहली बार बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ नजर आएंगी। वहीं कुछ समय पहले ही उनकी ‘कुली नंबर वन’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बहुत बुर तरह से फ्लॉप हुई थी।

वैसे आप लोगों का सारा का डेन्टिस्ट वाला यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

 

Back to top button