विशेष

लूट का प्रैंक वीडियो बना रहा था शख्स, सामने वाले ने असली चोर समझ गोली से उड़ा दिया

आज कल Youtube पर प्रैंक वीडियो (Prank Video) बनाने का बहुत ट्रेंड चल रहा है। अपने चैनल पर ज्यादा से ज्यादा व्यू लाने के चक्कर में यूट्यूबर्स अलग अलग तरह के प्रैंक वीडियो बनाते हैं। हालांकि कभी कभी ये इतनी ज्यादा हद पार कर देते हैं कि प्रैंक – मजाक और सिरियसनेस के बीच की सीमा को भूल ही जाते हैं। इस बात का खामियाजा भी इन्हें फिर बाद में भुगतना पड़ता है।

अब अमेरिका के Tennessee की इस घटना को ही ले लीजिए। यहां एक यूट्यूबर को प्रैंक करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल 20 वर्षीय टिमोथी विलक्स (Timothy Wilks) लूट की घटना का एक प्रैंक वीडियो बना रहा था। वह हिडन कैमरे के सामने आते जाते लोगों को नकली में लूटने का नाटक कर रहा था।

हालांकि 23 वर्षीय डेविड स्टार्न्स जूनियर (David Starnes Jr.) ने इसे सच्ची लूट की घटना समझ लिया और प्रैंक कर रहे टिमोथी विलक्स को गोली मार दी। इससे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। यह शुक्रवार रात की घटना बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय यूट्यूबर जिन लोगों के साथ यह लूट का प्रैंक कर रहा था उनमे से एक के पास बंदूक थी। ऐसे में उस शख्स ने अपने बचाव में प्रैंक कर रहे यूट्यूबर को गोली से उड़ा दिया।

Nashville पुलिस को रात 9.25 बजे पार्क में गोली चलने की सूचना मिली। इसके बाद वह जब मौके पर पहुंची तो पूरी घटना के बारे में जानकार हैरान रह गई। आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक प्रैंक वीडियो शूट कर रहा था तभी ये हादसा हुआ। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

गोली मारने वाले स्टार्न्स के मुताबिक उसे इस बात की कोई भी जानकारी नहीं थी कि मृतक एक प्रैंक वीडियो शूट कर रहा है। उसके अनुसार उसने अपने बचाव में गोली चलाई थी। फिलहाल पुलिस ने शख्स के ऊपर हत्या का केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस के अनुसार वे मामले की पूरी जांच करने के बाद ही कोई जरूरी एक्शन लेंगे।

यदि आप भी किसी के साथ प्रैंक करना पसंद करते हैं तो थोड़ा संभल कर रहिए। मजाक और किसी को दराने या नुकसान पहुंचाने के बीच का फर्क समझिए। अन्यथा आपका भी इस प्रैंक करने वाले यूट्यूबर जैसा हाल हो सकता है।

वैसे इस पूरी घटना के बारे में आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ये खबर ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें।

Back to top button