बॉलीवुड

हू-ब-हू सुशांत की तरह लगाता है उनका भांजा, श्वेता सिंह तस्वीर शेयर कर कही दिल छूने वाली बात

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज इस दुनिया में न हों, लेकिन उनकी यादें आज भी उनके फैंस के जेहन में ताजा हैं। उनके निधन को एक लंबा वक्त बीत चुका है, मगर आज भी लोग सुशांत को याद करते हुए काफी भावुक हो जाते हैं। यही नहीं उनके परिवार वाले भी अभी तक इस गम को भूला नहीं सके हैं, उनके परिवार का हर सदस्य उन्हें याद कर रो पड़ता है।

इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत की बहनें अक्सर सोशल मीडिया पर सुशांत को याद करती हैं और उनसे जुड़े पोस्ट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। यही नहीं सुशांत की बहनें आज भी सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाती हुई नजर आती हैं और वो लगातार सोशल मीडिया जस्टिस फॉर सुशांत हैशटैग के साथ पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर सुशांत की यादें फिर से ताजा हो गईं हैं। आइए देखते हैं, आखिर श्वेता ने कौन सी तस्वीर पोस्ट की है…

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर…

दरअसल श्वेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बेटे निर्वाण की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें देखा जा सकता है कि निर्वाण ध्यान लगाते हुए एक जगह पर बैठे हुए हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। श्वेता ने फोटो के साथ लिखा, ‘लव यू नन्हें बुद्धा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

इस तस्वीर पर फैंस लगातार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस तो श्वेता के बेटे निर्वाण को उनके मामा सुशांत सिंह राजपूत जैसा बता रहे हैं। इसी कड़ी में एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि ‘सुशांत इज बैक’।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत भी कई बार अपने मेंटल वेलनेस के लिए ऐसे ही ध्यान लगाते हुए  नजर आते थे। ऐसे में कुछ यूजर्स सुशांत के ध्यान लगाकर बैठने वाली तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और निर्वाण को सुशांत की तरह ही बता रहे हैं।

यही नहीं एक फैंस ने तो सुशांत और निर्वाण की तस्वीर को एक साथ पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘निर्वाण में बिल्कुल सुशांत की छवि झलकती है।’ वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा कि सुशांत और निर्वाण की मुस्कुराहट बिल्कुल एक जैसी है, बाल और आंख हुबहू मिलते जुलते हैं। मतलब साफ है कि सोशल मीडिया में यूजर्स निर्वाण में सुशांत की झलक देख रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत और निर्वाण एक दूसरे से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब माने जाते थे। सुशांत सिंह राजपूत अपने भांजे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे और जब भी समय मिलता था उनके साथ टाइम स्पेंड करते थे। बताया जाता है कि निर्वाण भी अपने मामा सुशांत की तरह एक हीरो बनना चाहते हैं, इसी वजह से वो सुशांत सिंह राजपूत को काफी फॉलो करते हैं।

Back to top button