विशेष

इंटरनेट पर फेमस होने के लिए लड़की ने बालों में लगाया ग्लू, फिर जो हुआ वह बहुत भयानक था – Pics

आज के सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई अलग और हट के दिखना चाहता है। इसका एक उदाहरण आप टिक-टॉक पर वीडियो बनाने वाले लोगों को देख समझ सकते हैं। भारत में ये टिक-टॉक भले बैन हो गया हो लेकिन दूसरे देशों में अभी भी चल रहा है। वैसे आप ने भी कई टिक-टॉक वीडियोज़ देख रखे होंगे। यहां लोग खुद को वायरल करने के चक्कर में अजीब मेकअप और हेयर स्टाइल कर लेते हैं।

ऐसा ही कुछ अमेरिका के वाशिंगटन में रहने वाली टेसिका ब्राउन ने भी किया था। उन्होंने खुद को सोशल मीडिया पर अलग और स्टाइलिश दिखाना चाहा। इस चक्कर में उन्होंने अपने बालों पर गोरिल्ला ग्लू हेयर स्प्रे लगा लिया। इस ग्लू से उनके बाल शुरुआत में तो काफी अच्छे हो गए। टेसिका को भी अपना ये नया हेयर स्टाइल बड़ा पसंद आया।

लेकिन कुछ देर बाद जब उन्होंने बालों से इस ग्लू को निकालना चाहा तो पसीने छूट गए। यह ग्लू आसानी से नहीं निकल रहा था। यह सब देख टेसिका रोने धोने लगी। वह बालों से ग्लू निकलवाने के लिए डॉक्टर पास गई। यहां डाक्टरों को टेसिका के बाल काटने पड़े। हालांकि इसके बावजूद उसके सिर से ग्लू निकालने में पूरा एक महिना लग गया। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि टेसिका ने खुद को कितनी बड़ी मुसीबत में डाल लिया था।

अपने साथ बीती इस दर्दनाक घटना के बारे में टेसिका ने खुद सोशल मीडिया पर बताया। उनकी स्टोरी सुनकर जहां कुछ लोग उन्हें टिप्स देने लगे तो कुछ ने उनकी टांग खींची। लोगों ने कहा कि और कर लो ऐसी फालतू हरकते। वहीं बहुत सो ने टेसिका की कहानी सुन सिख ली कि वे अपने साथ कभी इस तरह का प्रयोग नहीं करेंगे।

टेसिका की यह स्टोरी उन सभी लोगों के लिए भी सिख है जो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपने शरीर का बुरा हाल कर लेते हैं। आप जैसे हैं वैसे ही अच्छे हैं। यदि आप फेमस होना चाहते हैं तो अपने अंदर के हुनर को पहचानिए। यदि आपके अंदर टेलेंट होगा तो लोग अपने आप ही आपको पसंद करने लगेंगे।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आपके किसी जान पहचान वाले के साथ कभी ऐसा हुआ है? फेशन या स्टाइल के चक्कर में किसी के बालों की वाट लगी है? यदि हां तो अपने अनुभव कमेंट में साझा करें। साथ ही इस खबर को ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच फैला दें ताकि वे ऐसी गलती न करें।

Back to top button