बॉलीवुड

करीना को हो गया था राहुल रॉय से प्यार, कमरे में लगाती थीं पोस्टर लेकिन इस वजह से नहीं बनी बात

बॉलीवुड में 90 के दशके के सबसे मशहूर और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक राहुल रॉय आज 53 साल के हो गए हैं। राहुल अपने जमाने के सबसे रोमांटिक हीरो थे और वो आज भी अपने फैंस के बीच आशिकी बॉय के नाम से जाने जाते हैं। दरअसल साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी से उन्होंने जबरदस्त प्रसिद्धी हासिल की थी। इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया और इसी के साथ राहुल रॉय की एक्टिंग के सभी मुरीद हो गए।

फिल्म आशिकी ने राहुल रॉय को रातों रात सुपरस्टार बना दिया और वो बुलंदियों के शिखर पर पहुंच गए। राहुल की न सिर्फ एक्टिंग बल्कि उनकी चार्मिंग लुक्स पर कई लड़कियां फिदा हो गईं थी। इसी कड़ी में बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर भी शामिल हैं। जी हां, राहुल के चार्मिंग और हैंडसम लुक पर करीना कपूर फिदा थीं। आइए जानते हैं, आखिर क्या था पूरा मामला…

एक जमाने में राहुल रॉय की दीवानी थीं बेबो…

शाहिद और सैफ से पहले करीना अपना दिल अभिनेता राहुल रॉय को दे बैठी थीं। उन दिनों करीना टीनएजर थीं और राहुल रॉय उनके पहले क्रश थे। इस बारे में करीना ने खुद एक नेशनल टेलीविजन में खुलासा किया था।

दरअसल साल 2019 में करीना कपूर डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज काम कर रही थीं। उसी दौरान एक एपिसोड में करीना ने अपने फर्स्ट क्रश का खुलासा किया था। करीना ने बताया था कि वो फिल्म आशिकी में राहुल रॉय को देखने के बाद उनकी दीवानी हो गई थी।

साथ ही करीना ने ये भी कहा कि फिल्म आशिकी उन्होंने राहुल रॉय के लिए 8 बार देख ली। करीना ने एक चौंकाने वाला खुलासा ये भी किया था कि वो अपने रूम में राहुल का पोस्टर भी लगाती थीं।

करीना के इस खुलासे के बाद राहुल रॉय ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा था, पिछले कुछ दिनों से मैं लगातार वो खबरें पढ़ा हूं, जिसमें करीना ने मेरे बारे में बात की हैं। मैं ऐसी तारीफ सुनकर निःशब्द और हैरान रह गया था।

राहुल रॉय ने ये भी कहा था कि करीना की ईमानदारी की सराहना करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मैं उनके साथ काम करने की उम्मीद करता हूं क्योंकि मैंने उनकी बहन करिश्मा के साथ काम किया है। “भगवान आपको हमेशा खुश रखे और आप चमकते रहें।”

बता दें कि 90 के दशक के सुपरस्टार राहुल रॉय इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। दरअसल नवंबर 2020 में राहुल रॉय करगिल में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हो गए थे।

राहुल अपनी फिल्म यूनिट के साथ करगिल -15 डिग्री टेम्प्रेचर में शूटिंग कर रहे थे, तभी वो ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हो गए थे। इसके बाद उन्हें सेना की मदद से उन्हें हेलीकॉप्टर से श्रीनगर पहुंचाया गया था। हालांकि लंबे इलाज के बाद राहुल रॉय अब ब्रेन स्ट्रोक से मुक्त हो चुके हैं और इन दिनों काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं।

राहुल रॉय 45 दिनों तक हॉस्पिटल में भर्ती थे और जनवरी के पहले सप्ताह में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है। वैसे अब राहुल रॉय की हालत में काफी सुधार है। हालांकि अभी उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में 6 से 7 महीने का वक्त लग सकता है।

Back to top button