बॉलीवुड

‘ऐ दिल है मुश्किल’ की यह एक्ट्रेस हुई तीसरी बार प्रेगनेंट, बेटे से पूछा बताओं कौन आने वाला है

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से लगभग गायब ही हो चुकी हैं. शादी के बाद वह किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं. इस बार लीजा ने अपने फैन्स को एक बार फिर गुड न्यूज़ सुनाई हैं. लीजा तीसरी बार माँ बनने जा रही हैं. इस बात की जानकारी अभिनेत्री लीजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी हैं.

सोशल मीडिया पर लीजा ने अपने सबसे बड़े बेटे के साथ एक वीडियो बना कर फैंस के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही लीजा ने इस वीडियो के साथ एक अच्छा सा कैप्शन देते हुए लिखा कि उनके तीसरा बच्चा जून में आने वाला है. वही अगर इस खूबसूरत से वीडियो की बात करे तो इसमें लीजा अपने बड़े बेटे से पूछती है कि बताओं मम्मी के पेट के अंदर क्या है. लीजा के इस सवाल पर उनके बेटे जैक लालवानी बेहद खुश होकर कहते हैं, “मेरी बहन है.” ज्ञात हो कि इससे पहले लीजा के दो बेटे हैं ऐसे में इस बार उनका पूरा परिवार एक बेटी का इंतजार कर रहा है.

इससे पहले लीजा ने दो बार बेटों को जन्म दिया हैं. 25 जनवरी को लीजा का छोटा बेटा एक साल का हो गया है. इससे पहले भी लीजा दोनों बार अपने बेबी बंप को लेकर काफू सुर्ख़ियों में रही थी. लीजा ने दोनों बार बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शानदार तस्वीरें पोस्ट की थी. इसलिए इस बार भी उनके फैन्स को उनकी ऐसी तस्वीरों का इंतज़ार होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)


बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. इस खूबसूरत कपल ने थाईलैंड के फुकेट में स्थित अमनपुरी बीच रिजॉर्ट में शादी की थी. इस शादी की तस्वीरें लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थीं. आपको बता दें कि लीसा के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एंटरप्रेन्योर गुल्लू ललवानी के पुत्र हैं. डिनो और लीजा ने डेढ़ साल तक एक दूसरे को डेटिंग करने के बाद शादी की थी.

लीजा 2020 फरवरी में दूसरी बार मां बनी थीं. उस वक़्त लीजा ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी. इसके पहले वह साल 2017 में पहली बार माँ बनी थी और बड़े बेटे जैक को जन्म दिया था. लीजा अपनी फैमिली के साथ हॉन्गकॉन्ग में रहती हैं. वह अक्सर फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वैसे लीजा के परिवार को एक बेटी का इन्तजार हैं, लेकिन ये बेटा होगा या बेटी ये तो वक़्त ही बताएगा. बता दें कि वीडियो के साथ लीजा ने डेट ज ऐलान भी किया है. उन्होंने #3 , जून लिखा हैं. मतलब जून को वह तीसरी बार माँ बनने जा रही हैं.

अभिनेत्री लीजा बॉलीवुड की फिल्मे जैसे, ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘आयशा’, ‘रास्कल’, ‘क्वीन’, ‘द शौकीन्स’, ‘संता बंता प्राइवेट लिमिटेड’, ‘हाउसफुल-3’ जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग के कौशल को दिखा चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने वब सीरीज द ट्रैप में भी एक्टिंग की हैं. उनके बड़े बेटे का नाम जैक दूसरे बेटे का नाम लियो हैं.

Back to top button