बॉलीवुड

वेब सीरीज आश्रम की ‘बबिता’ की ये हॉट पिक्टर्स आपके होश उड़ा देंगी, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें

इन दिनों थियेटर और टीवी से ज्यादा वेब सीरीज के चर्चे है. हर कोई वे सीरीज के लिया दीवाना है. आखिर हो भी क्यों ना, वेब सीरीज में लोगों को कहानियां मिलती है. अच्छा सा कंटेंट मिलता है. इन सब के साथ जो सबसे मजेदार चीच है, वह है आप इन्हे कहीं भी घर बैठे आराम से किसी भी वक़्त देख सकते है.

वर्ष 2020 में लॉक डाउन के कारण हमें बहुत अच्छी -अच्छी वेब सीरीज देखने का मौका मिला. इन वेब सीरीज ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में न सिर्फ तहलका मचा दिया. बल्कि कई विवादों को भी जन्म दिया. 2020 में आई सबसे बड़ी वेब सीरीज में से एक थी बॉबी देओल अभिनीत आश्रम. आश्रम पर अगर विवाद हुआ तो देश के करोड़ों लोगों ने उसे देखा भी. आश्रम वेब सीरीज को लोगों का काफी प्यार भी मिला. इस वेब सीरीज को MX PLAYER पर रिलीज़ किया गया था.

इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा अगर किसी और ने सभी का ध्यान आकर्षित किया था तो वह था ‘बबिता’ की खूबसूरती ने. इस वेब सीरीज में ‘बबिता’ का किरदार निभाया था, अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने. त्रिधा चौधरी बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन देकर हर जगह चर्चा का विषय बन गई. अब त्रिधा ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तूफ़ान ला दिया हैं.

सोशल मीडिया पर खूबसूरत त्रिधा भी काफी एक्टिव हैं और बोल्ड फोटो डाल कर सनसनी मचाती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई है. अक्सर त्रिधा अपनी बिकनी फोटो अपने सोशल प्लेटफार्म पर शेयर करती रहती हैं. जहां उनके फेन्स लाखों की तादाद में लाइक्स और कमेंट करते रहते हैं

अभिनेत्री त्रिधा ने एक्टिंग की दुनिया में स्टार प्लस के शो ‘दहलीज’ में काम कर अभिनय में कदम रखा था. बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाने की कोशिश में जुटी त्रिधा का जन्म कोलकाता में हुआ था. त्रिधा सिर्फ हिन्दी भाषा तक सीमित नहीं है उन्होंने बंगाली, तमिल, मलयालम, तेलुगू भाषा की फिल्मों में काम किया हैं. उन्होंने सबसे पहले बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहस्यो’ में काम किया था.

वेब सीरीज आशमर करने से पहले उन्होंने 2019 में आई वेब सीरीज ‘चार्जशीट : द शटरलॉक मर्डर’ में दिखी थीं. इसके अलावा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज स्पॉटलाइट में भी वह नज़र आई थी. हालिया रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ फिल्म त्रिधा के पास है. त्रिधा वैसे तो काफी समय से एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय है पर उन्हें दुनिया भर में पहचान एमएक्स पर रिलीज हुई वेबसीरीज ‘आश्रम’ में बबीता का किरदार निभाकर मिली. इस वेब सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे. उन्ही सीन के कारण उनकी पहचान बनी और वह बॉलीवुड में सभी की नज़र में आई. वेब सीरीज आश्रम करने के बाद त्रिधा के सोशल मीडिया फॉलोवर्स में भी काफी इज़ाफ़ा हुआ हैं.

गौरतलब हैं कि वेब सीरीज आश्रम पर भी काफी विवाद हुआ था. इस पर हिन्दू संतों की छवि को देश और दुनिया के सामने खराब करने का आरोप लगाया गया था. साथ इसके विरोध में कई जगह प्रदर्शन भी हुए थे.

Back to top button