बॉलीवुड

अपनी दूसरी शादी के दिन सैफ को सताई थी अमृता की याद, लिखा था दिल छू जाने वाला खत

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान ने करीना कपूर से पहले खुद से 10 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। सैफ और अमृता सिंह शादी के कुछ सालों तक एक दूसरे के साथ बहुत खुश थे, लेकिन बाद में उनके बीच मनमुटाव होने लगा और फिर तलाक हो गया। तलाक के बाद जहां अमृता अपने दोनों बच्चों की परवरिश में व्यस्त हो गई थी, तो वहीं सैफ अली खान करीना के प्यार में कैद हो गए थे।

करीना कपूर से शादी करना सैफ अली खान के लिए आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने सारी मुश्किलों का सामना करते हुए बेबो को अपना हमसफर बनाया। बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को लेकर काफी आलोचनाएं भी हुई थी, लेकिन दोनों ने अपने प्यार से सबकी बोलती बंद कर दी और आज एक खुशहाल ज़िंदगी जी रहे हैं। खैर, यहां हम अमृता और सैफ की बात कर रहे हैं।

सैफ अली खान ने एक टॉक शो में खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने करीना कपूर से शादी के दिन अपनी एक्स वाइफ को लेटर लिखा था। इतना ही नहीं, टॉक शो में सैफ अली खान ने यह भी बताया कि उस लेटर को उन्होंने करीना कपूर को भी पढ़ाया था, जिसके बाद बेबो ने उनका सपोर्ट किया था। तो चलिए जानते हैं कि सैफ अली खान ने अपनी दूसरी शादी के दिन अमृता को लेटर क्यों लिखा था?

अपनी दूसरी शादी के दिन सैफ को क्यों याद आई अमृता?

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने टॉक शो में बताया कि उन्होंने अपनी दूसरी शादी के दिन अमृता को लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी एक्स वाइफ के फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने कहा कि इस लेटर को करीना कपूर ने भी पढ़ा था। सैफ ने कहा कि जब करीना कपूर ने लेटर पढ़ा तो दोनों के बीच थोड़ी बहस हुई थी, लेकिन बाद में उन्होंने पूरा सपोर्ट किया।

टॉक शो में सैफ अली खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जब इस लेटर के बारे में मेरी बेटी सारा अली खान को पता चला तो वह भी बहुत खुश हो गई थी। साथ ही उसने भी मेरा खूब सपोर्ट किया। मतलब साफ है कि सारा अली खान हमेशा अपने पिता को सपोर्ट करती हैं। इसके अलावा, सैफ ने कहा कि करीना का सपोर्ट ही मुझे हिम्मत देता है, जिसकी वजह से मैं हर परिस्थिति से लड़ सकता हूं।

सारा अली खान ने अपने पापा का समर्थन करते हुए कहा कि जब इस लेटर के बारे में मुझे पता चला तो मैं शादी में और भी ज्यादा खुश होकर गई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं और मम्मा को शादी से ज्यादा इस बात को लेकर एक्साइडेट थे कि सारा शादी में कैसे सजेगी और कैसे दिखेगी। कुल मिलाकर, यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सैफ की दूसरी शादी को लेकर अमृता पूरी तरह से खुश थी।

इब्राहिम और सारा का ध्यान रखते हैं सैफ अली खान

करीना कपूर से शादी करने के बाद भी सैफ अली खान इब्राहिम और सारा का बहुत ध्यान रखते हैं। अक्सर सैफ को इब्राहिम और सारा के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। इतना ही नहीं, सैफ अली खान हर फेस्टिवल अपने बच्चों के साथ ही सेलिब्रेट करते हैं। वहीं दूसरी तरफ अमृता ने अब तक दूसरी शादी नहीं की, क्योंकि वे अपने बच्चों के साथ बहुत खुश हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। वे बहुत ही जल्द अपनी दूसरी बेबी को जन्म देने वाली हैं। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं, जिसकी वजह से वे बहुत एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं, सैफ अली खान और करीना कपूर ने हाल ही में एक घर खरीदा है, जिसमें वे अपने नए मेहमान का स्वागत करेंगे।

Back to top button