सनी लियोन का यह वीडियो कुछ नेताओं को लग रहा है ‘अश्लील’! – आपकी क्या राय है?

नई दिल्ली – एक तरफ आज बॉलीवुड में सोनू निगम के गंजे होकर मौलाना से फतवे की रकम मांगने का मुद्दा छाया हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ सुपर हॉट सनी लियोन अपने मैनफोर्स कंडोम के ऐड वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। सनी के इस कंडोम के ऐड से कुछ नेताओं को समस्या है। उनके हिसाब से कंडोम का ये ऐड अश्लील है इसलिए इसे टीवी पर नहीं दिखाया जाना चाहिए। आपको बता दें कि सनी लियोन मैनफोर्स कंडोम की ब्रैंड एंबेंसडर हैं, जिसके लिए उन्होंने एक नया ऐड शूट किया है जिसमें वो सुपर सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं। Sunny leone condom ad.

सनी लियोनी के कंडोम ‘ऐड’ पर मचा है हंगामा –

दरअसल, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने सनी लियोनी के नए कंडोम ऐड को अश्लील बताते हुए इसे टीवी पर न दिखाये जाने की मांग की है। गौरतलब है कि आरपीआई केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी है। जिसकी महिला शाखा की सचिव शीला गांगुर्दे हैं, जिन्होंने कहा कि, इस विज्ञापन को देखकर सभी महिला दर्शक बहुत शर्मिंदगी महसूस करती हैं। यह एक गंदा दृश्य है।

शीला गांगुर्दे ने यह भी कहा कि लगभग सारे टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले इस विज्ञापन से घरेलू महिलाओं जैसे मां, बहन, पत्नी या बेटी के लिए असहज स्थिति पैदा हो रही है। वे परिवार के साथ बैठकर टीवी नहीं देख सकतीं। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि सनी विज्ञापन में बहुत ही वाहियात तरीके से पुरुष को कंडोम इस्तेमाल करने के लिए उत्तेजित करती दिख रही हैं।

सनी लियोनी ने कुछ ऐसे दिया है आलोचकों को जवाब –

अपने कंडोम ऐड पर सनी लियोनी ने आलोचना करने वालों को जवाब देते हुए ऐसा जवाब दिया जो उनको बिल्कुल नागवार होगा। एक इंटरव्यू में उन्‍होंने कहा, मैं सुरक्षित सेक्‍स और अनचाहे गर्भ से बचाव को बढ़ावा दे रही हूं। कंडोम अनचाहे गर्भ से बचने का सबसे अच्‍छा उपाय है और इससे गर्भनिरोधक गोलियों की तुलना में महिला की सेहत पर बुरा असर भी नहीं पड़ता। इसलिए मैं इसे बुरा नहीं मानती।

सनी लियोन ने आगे कहा कि, भारत जैसे देश की डेमोक्रेसी ही उसकी सबसे बड़ी ताकत है और फ्रीडम ऑफ स्पीच इसी डेमोक्रेसी का भाग है। मेरे हिसाब से इस बात का फैसला सरकार पर छोड़ देना चाहिए कि देश के लोगों के लिए क्या सही है और क्या गलत है। सनी लियोन ने जो जवाब दिया है वो वाकई में सही है और तथ्यपूर्ण हैं। इसलिए इस वीडियो को टीवी पर दिखाया जाना चाहिए या नहीं ये विवाद का विषय है।

आप भी देखें ये वीडियो –

***

loading...