बॉलीवुड

एडल्ट वीडियो अपलोड करने वाली गहना ने बताया खुद को बेकसूर, कहा- सुनाई यह नयी कहानी

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को हाल ही में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इन्हें एडल्ट वीडियो मामले में पकड़ा गया है। इनपर आरोप है कि ये एडल्ट वीडियो शूट करती थी और उन्हें वेबसाइट पर अपलोड करती थी। इस मामले में गिरफ्तार हुई गहना वशिष्ठ की टीम की ओर से अब सफाई पेश की गई है और इनकी टीम ने पुलिस के लगाए इन सभी आरोपों को गलत बताया है। गहना वशिष्ठ की टीम की ओर से एक बयान जारी कर अभिनेत्री के पोर्न रैकेट में शामिल होने की बात से इनकार किया गया है।

गहना की टीम ने बयान जारी कर कहा कि गहना को एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें अस्थमा की बीमारी है और उनका स्वास्थ्य काफी नाजुक है। मुंबई पुलिस को मानवीय आधार पर उनके साथ पेश आना चाहिए। वो अपराधी नहीं है। उन्होंने कोई पोर्नोग्राफी का काम नहीं किया है। राज्य को किसी कलाकार या निर्देशक के रचनात्मक और कलात्मक अभिव्यक्ति पर हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। दूसरों द्वारा चलाए जा रहे कथित पोर्न रैकेट में ये बिल्कुल भी शामिल नहीं हैं। नवंबर 2019 में वो एक हफ्ते तक वेंटिलेटर पर थीं और मौत को मात देकर बाल-बाल बची हैं। उनका शुगर लेवल 500 से ऊपर है। जब उनकी गिरफ्तारी हुई उनका शुगर लेवल 600 था। उनके निजी डॉक्टर ने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत है।

इनकी टीम ने आगे कहा कि गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी पूरी तरह से निर्दोष हैं। वो पोर्न रैकेट में शामिल नहीं हैं। अपनी कंपनी जीवी स्टूडियोज की निर्माता और निर्देशक के रूप में उन्होंने केवल ऐसी फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है जो कानूनी तौर पर मान्य हैं। कुछ लोगों द्वारा उन्हें बदनाम किया जा रहा है और उन्हें फंसाने के लिए ये सब किया गया है। हमें न्यायपालिका और भारतीय कानूनी प्रणाली पर पूरा भरोसा है। दुर्भाग्य से मुंबई पुलिस ने गहना की इरॉटिका (Erotica) फिल्म मेकिंग काम को हार्ड पोर्न के साथ मिला दिया है। कानूनी तौर पर दोनों में फर्क है। हमें उम्मीद है कि कोर्ट से गहना को न्याय मिलेगा।

गौरतलब है कि गहना वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आई थी और इस सीरीज से गहना को फेम मिला था। वहीं अब क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट करने और अपलोड करने के मामले में इनकी कथित भूमिका होने के चलते इन्हें गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस कई मॉडल, साइड अभिनेत्रियों और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भूमिका पर भी जांच कर रही है। पुलिस को कई ऐसे लोगों पर शक है जो कि ऐसी फिल्म शूट कर इन्हें मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर अपलोड करता है।

Back to top button