बॉलीवुड

पिता बने टीवी एक्टर नकुल मेहता, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म, देखें फोटो

हाल ही में टीवी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बेटी के माता पिता बने हैं, जबकि कुछ दिनों पहले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी घर में बेटे का स्वागत कर दिया है. अब टीवी इंडस्ट्री से जुडी एक और ख़बर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक़, टीवी अभिनेता नकुल मेहता के घर भी अब नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है.

अभिनेता नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है और इस बात से यह कपल बेहद खुश है, जबकि अभिनेता के फैंस भी इससे बेहद ख़ुश है और वे एक्टर को लगातार सोशल मीडिया पर पिता बनने पर बढ़ाई संदेश भी दे रहे हैं. नकुल ने यह ख़ुशख़बरी अपने तमाम फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है.

गौरतलब है कि, नकुल मेहता की पत्नी जानकी मेहता ने 3 फरवरी 2021 को जन्म दिया है. बता दें कि, नकुल और जानकी शादी के 9 सालों के बाद माता-पिता बने हैं. बताया जाता है कि, जानकी, नकुल के बचपन की ख़ास दोस्त है. दोनों ने साल 202 में सात फेरे ले लिए थे. वहीं नवंबर 2020 में जानकी के गर्भवती होने की जानकारी सार्वजानिक हुई थी. वे अपनी बेबी बंप की तस्वीरों से सुर्ख़ियों में रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)


अभिनेता नकुल मेहता द्वारा सोशल मीडिया पर अपने नन्हें बेटे की तस्वीर साझा की गई थी. जिसमें उन्होंने अपने बेटे के हाथ की उंगलियों की झलक दिखाई थी. उन्होंने अपने बेटे की उंगलियों को पकड़ा हुआ था. उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि, ‘3 फरवरी 2021 को हमारे घर ‘जानकी और नकुल’ का जन्म हुआ है. वहीं इसके पहले सोशल मीडिया पर नकुल ने लिखा था कि, ‘बेस्ट फ्रेंड, गर्ल फ्रेंड.’

पिता बनने के बाद नकुल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में पिता बनने के अनुभवों को लेकर बात करते हुए कहा कि, ‘इसके पहले मेरे और जानकी के पास कभी भी इतना समय नहीं था कि हम एक-दूसरे के साथ इतना समय बिता सकें. मुझे यह ब्रेक की तरह लगा. कोरोना के चलते हमारी योजना बनी और हमने परिवार को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया. इससे पहले हम दोनों अपने करियर में व्यस्त थे. हम दोनों आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रहे थे. अब हमें कितनी शांति मिल रही है. हम आपको बता नहीं सकते.’

बता दें कि, टीवी इंडस्ट्री के लिए नकुल मेहता एक जाना-पहचाना नाम है. वे अब तक कई धारावाहिकों में नज़र आ चुके हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं, इंस्टाग्राम पर एक्टर को 20 लाख से अधिक लोगो फॉलो करते हैं.

Back to top button