दिलचस्प

पत्नी ने प्रेमिका बन पति को फंसाया प्रेम जाल में, फिर डेट पर बुलाकर सहेलियों संग कर दी पिटाई

मध्य प्रदेश में एक पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका बन उसे रंगे हाथों पकड़ा और फिर उसकी खूब पिटाई कर दी। ये अजीबोगरीब मामला राज्य के बैतूल का है। खबर के अनुसार पति के चरित्र पर पत्नी को लंबे समय से शक था। ऐसे में अपने पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पत्नी ने अपनी कुछ सहेलियों के साथ मिलकर एक प्लान बनाया। इस प्लान के तहत पत्नी ने एक अनजान लड़की बनकर पहले पति से दोस्ती की और बाद में उसकी प्रेमिका बन गई। प्रेमिका बनीं पत्नी ने एक दिन पति से मिलने की इच्छा जाहिर की। जिसे पति ने स्वीकार कर लिया और पत्नी के बताए गए पते पर उससे मिलने पहुंच गया।

प्रेमिका से मिलने कलेक्ट्रोरेट पहुंचे पति ने जब अपनी पत्नी को वहां पाया तो हैरान रहे गया। वहीं पत्नी ने बिना देर किए पति की जमकर धुनाई कर दी। पत्नी की सहेलियां भी उसके साथ थी और उन्होंने भी जीजा जी को खूब मारा। ये मामाल इतना बढ़ गया की पुलिस तक बात पहुंच गई और पुलिस इन सबको पकड़कर थाने ले गई। जिसके बाद पत्नी ने सारी बात पुलिस को बताई।

पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी जिले के बिघवा गांव में रहने वाले बसंत झांसे से साल 2016 में हुई शादी थी। शादी के बाद से ही बसंत उसे मारा करता था। परिवारवालों को भी ये बात पता थी। वहीं उसे शक था कि बसंत का चक्कर चल रहा है। सच जानने के लिए पत्नी ने किसी अन्य नाम से बसंत को फोन किया। बसंत झांसे में आ गया। दोनों ने एक दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की।

इसके बाद प्रेमिका बनी पत्नी ने गुरुवार दोपहर दो बजे उसे बैतूल में कलेक्ट्रोरेट के पास मिलने के लिए बुलाया। बसंत जैसे यहां पहुंचा तो वो पत्नी को देख हैरान हो गया और जब तक कुछ समझ पाता, उसकी पत्नी ने पिटाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने विवाद को शांत कराया और दोनों को कोतवाली थाना ले जाकर समझाया। पत्नी के अनुसार बंसत जब मौके पर पहुंचा तो उसे और उसकी बहनों को वहां से भागने लगा। जिसके बाद पत्नी ने बंसत की बीच सड़क पर धुनाई शुरु कर दी।

Back to top button