बॉलीवुड

अपने टीचर के प्यार में पागल थीं कंगना रनौत, 9वीं कक्षा में ही दिल दे बैठी थीं

अपने बिंदास और बेबाक बयानों से आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कंगना रनौत अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी बहुत हिट रहती है. अक्सर उनके फैंस उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में जानने को लेकर भी उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़े कुछ किस्से बताने जा रहे हैं.

बता दें कि, एक बार कंगना रनौत ने एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और इस दौरान उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ें राज खोले थे. उन्होंने बताया था कि, वे अपने टीचर पर ही दिल हार बैठी थी, साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात का ख़ुलासा भी किया था कि, उनका पहला किस कैसा रहा था.

इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि, कंगना अपने तीखे तेवरों के लिए जानी जाती है. वे सोशल मीडिया पर किसी भी विषय पर अपनी बात खुलकर और बेबाकी के साथ रखती है. ऐसे ही एक समाचार चैनल के कार्यक्रम के दौरान भी उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी पर खुलकर बात की थी. उनकी इन बातों से यह भी पता चलता है कि, वे बीएड रोमांटिक मिजाज की भी है.

अभिनेत्री ने साक्षात्कार ने अपने पहले किस के बारे में बात की थी और उन्होंने जब इसका ख़ुलासा किया था तो हर कोई दंग रह गया था. जबकि लोगों को इस पर काफी हंसी भी आई थी. कंगना ने कहा कि, उनका पहला किस बहुत ही अजीबोंगरीब था. कंगना ने बताया था कि, मैं तो किस कर ही नहीं पाई थी, इसलिए पहले अपनी हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस कर रही थी. मेरा पहला किस बिल्कुल भी जादुई नहीं था.

आगे कंगना कहती है कि, मेरा पहला किस बेहद अजीब था. मेरा तो मुंह ही फ्रीज हो गया था. मैं नहीं हिल पा रही थी. कंगना की यह बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा था. तीखे तेवरों वाली कंगना के इस अंदाज ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया था. जबकि अभिनेत्री भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई थी.

कंगना ने इस दौरान अपने पहले क्रश का ख़ुलासा भी किया था. उन्होंने बताया था कि, जब वे महज 9वीं कक्षा मी थी, तब ही उन्हें अपने स्कूल शिक्षक से प्यार हो गया था और वे उनके लिए पागल रहा करती थी. कंगना के मुताबिक, उन दिनों ‘चांद छिपा बादल में’ गाना रिलीज हुआ था और वे इस गाने में खो जाया करती थी. वे अपने टीचर की याद में दुपट्टा लिए सिर्फ उन्हीं के बारे में सोचा करती थी.

गौरतलब है कि, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेताओं के साथ उनका नाम जुड़ा है. इनमें आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, अजय देवगन और ऋतिक रोशन का नाम शामिल है. ऋतिक रोशन के साथ उनके अगेर ने ख़ूब सुर्खियां बटोरीं थी.

अभिनेत्री के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे जल्द ही वह पर्दे पर ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी. बता दें कि, इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ जे जयललिता की भूमिका निभाई है. जबकि उनके पास ‘तेजस ’, ‘धाकड़’ और मणिकर्णिका-द लीजेंड के सिक्वल जैसी फ़िल्में भी हैं.

Back to top button