समाचार

‘राशन कार्ड’ मंत्री से बीजेपी उम्मीदवार को प्रचार कराना पड़ा महंगा, पार्टी ने निकाला बाहर!

नई दिल्ली – केजरीवाल के ‘राशन कार्ड’ मंत्री यानि ‘सेक्स स्कैंडल’ में फंसे संदीप कुमार को कल बीजेपी का प्रचार करते देख सभी दंग रह गए। सभी के लिए इस पर विश्वास करना मुश्किल था, क्योंकि बीजेपी ने जिसे खुद बलात्कारी कहा था उससे ही चुनाव प्रचार कैसे करवा सकती है। कल इस मामले को मीडिया ने खूब उछाला, जिसके बाद बीजेपी ने संदीप कुमार से चुनाव कराने वाली नरेला वार्ड से पार्टी की उम्मीदवार सविता खत्री को पार्टी की सदस्यता से बर्खास्त कर दिया है। यह फैसला जिस तरह से लिया गया है उससे साफ जाहिर हो रहा है कि पार्टी हाई कमान को इस बात की भनक नहीं थी कि संदीप जैसा नेता उनकी पार्टी के लिए प्रचार कर रहा है। BJP expels savita khatri from party.

संदीप ने बीजेपी के लिए मांगे थे वोट –

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा, ‘बीजेपी ने कभी भी उन्हें प्रचार के लिए नहीं बुलाया था। वह मीडिया के साथ आए थे। बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने रैली वाली जगह से उन्हें देखते ही वापस भेज दिया था।’

गौरतलब है कि संदीप कुमार का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें मंत्री पद से हटा दिया था। संदीप कुमार पर आरोप था कि उन्होंने राशन कार्ड बनाने के नाम पर एक महिला का यौन शोषण किया। संदीप को इस मामले में जेल भी हुई थी।

संदीप ने केजरीवाल को बताया घातक का कात्या –

रविवार को संदीप कुमार नरेला इलाके से बीजेपी की उम्मीदवार सविता खत्री के प्रचार के लिए कैंपेन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि वे अपने सभी मित्र प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं चाहे वह बीजेपी का हो, कांग्रेस का या बीएसपी का। अपनी पूर्व पार्टी के हाई कमान यानी केजरीवाल पर उन्होंने खूब हमले किए।

संदीप ने अरविंद केजरीवाल की तुलना फिल्म घातक के खलनायक कात्या से करते हुए आरोप लगाया कि केजरीवाल किसी भी मंत्री को स्वतंत्र तौर पर काम नहीं करने देते। इसके अलावा उन्होंने केजरीवाल पर जातिवाद करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि वे आप पार्टी और केजरीवाल के खिलाफ अलग-अलग वॉर्डों में प्रचार करेंगे।

***

Back to top button