बॉलीवुड

जब शिल्पा शेट्टी ने खोल दी थी अक्षय कुमार की पोल, कहा- मेरा दो बार इस्तेमाल किया और फिर…’

हिंदी सिनेमा में ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने 30 साल के फ़िल्मी करियर में ख़ूब सफलता हासिल की है. वे अब भी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और बॉलीवुड के वे आज सबसे महंगे सुपरस्टार हैं. एक के बाद एक अक्षय कुमार लगातार फ़िल्में कर रहे हैं.

अक्षय कुमार साल में तीन से चार फ़िल्में करने के लिए जाने जाते हैं. उनका किसी भी फिल्म में होना सफलता की गारंटी माना जाता है. अक्षय कुमार हर मामले में बहुत हिट हैं. चाहे बात पैसों की हो, फिल्मों की हो या फिर अफेयर्स की. अक्षय कुमार अभिनेत्रियों का दिल चुराने में भी बहुत अव्वल रहे हैं.

अक्षय कुमार के कई हसीनाओं संग रिश्ते रहे हैं, हालांकि उनका सबसे चर्चित अफेयर बॉलीवुड फिट एंड हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ रहा था. अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के इश्क के चर्चे फ़िल्मी गलियारों में भी खूब होते थे, हालांकि अधिक समय तक यह रिश्ता चल नहीं पाया था. अभिनेता ने शिल्पा से अलग होने के बाद अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से विवाह कर लिया था.

अक्षय कुमार संग रिश्ता टूटने के बाद शिल्पा ने अक्षय कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. शिल्पा ने अक्षय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि, अक्षय ने मेरा दो बार इस्तेमाल किया था और फिर मुझे अकेला छोड़ दिया था. शिल्पा ने बताया था कि, अक्षय के साथ मैं बहुत ही गंभीर रिश्ते में थी, मैं अक्षय से शादी भी करना चाहती थी, जबकि अक्षय का ऐसा कोई इरादा नहीं था.

शिल्पा ने अपने साक्षात्कार में ख़ुलासा करते हुए कहा था कि, अक्षय ने ट्विंकल खन्ना के लिए मुझे धोखा दिया था. शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में साफ़ कहा था कि, अक्षय कुमार ने मुझे धोखा दिया है. गौरतलब है कि, अक्षय कुमार एक दिलफेंक आशिक रहे हैं. न केवल शादी से पहले बल्कि शादी के बाद भी उनके कई एक्ट्रेसेस से रिश्तें रहे हैं.

अपनी हर गर्लफ्रेंड से झट मंगनी कर लेते थे अक्षय कुमार…

अपने एक अन्य साक्षात्कार में शिल्पा शेट्टी यह भी कह चुकी है कि, अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को भरोसा जीतने के लिए उनसे जल्द से जल्द सगाई कर लेते थे. शिल्पा के मुताबिक़, अक्षय अपनी हर गर्लफ्रेंड को मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर ले जाते थे और उससे वहां शांदी करने का वादा भी करते थे. लेकिन फिर किसी नई हसीना के प्यार में पड़ने के बाद वे अपनी गर्लफ्रेंड से किए गए वादों से मुकर जाते थे.

गौरतलब है कि, शादी से पहले अक्षय का अफेयर आयशा जुल्का, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ चला था. शिल्पा के बाद वे ट्विंकल के प्यार में पड़ गए थे.

ट्विंकल खन्ना संग लिए थे सात फेरे….

दिग्गज़ अभिनेता राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना से बाद में उन्होंने 17 जनवरी 2001 को शादी कर ली. बता दें कि, शादी के बाद भी अक्षय कुमार का नाम कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जैसी मशहूर अभिनेत्रियों संग जुड़ा है. फिलहाल अक्षय के अब किसी एक्ट्रेस से इस तरह के संबंध नहीं हैं. वे अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं. अक्षय कुमार और ट्विंकल का एक बेटा आरव जबकि बेटी नितारा है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो शिल्पा शेट्टी बीते लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वे जल्द ही वापसी के लिए तैयार है. वहीं अभिनेता अक्षय कुमार के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. उनकी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म में सूर्यवंशी शामिल है. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ अहम रोल में अभिनेत्री कैटरीना कैफ नज़र आने वाली है.

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान, रामसेतु, बच्चन पांडेय, बेल बॉटम, रक्षा बंधन और अतरंगी रे जैसी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं. फिलहाल वे बच्चन पांडे और अतरंगी रे की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Back to top button