बॉलीवुड

कंगना: मैं कम कमाती हूँ और ज्यादा से ज्यादा दूसरों को दें देती हूँ, फिर भी मेरे साथ..

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट, पिछले कुछ महीनों से विवादों की क्वीन बनी हुई है. हर समाय वह किसी न किसी मुद्दे के कारण सुर्ख़ियों में या यूँ कहे विवाद में बनी हुई रहती है. ताज़ा मामला रिहाना का है. रिहाना एक इंटरनेशनल पॉप स्टार है. अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाती है, और वाकई शानदार गाने गाती भी है. यह भी कभी अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

बहरहाल आज की बात करते है, रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था. इस ट्वीट के बाद कंगना ने उन्हें आड़े हाथों लिया था. इसके बाद कंगना के इस ट्ववीट पर भी सोशल मीडिया में यूज़र्स दो गुटों में बट गए हैं. कुछ उनके सपोर्ट में हैं तो कुछ विरोध में हैं. रिहाना के ट्वीट के बदले पैसे लेने की बात लिखने पर ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है.

जानें कंगना ने क्या -क्या लिखा
इस पर उन्होंने अपनी कमाई से जुड़ी बातें शेयर कीं, सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट में अभिनेत्री ने बताया कि वे जितना पैसा कमाती हैं उसका ज्यादातर हिस्सा लोगों को दे देती हैं. इसक साथ ही उन्होंने अपने ट्वीटर पर लिखा, ‘मैं डींगे नहीं मारती, मैं फेयरनेस क्रीम, आइटम नंबर, शो, बड़े हीरो की फिल्में नहीं करती हूं. और इसके साथ ही अब सभी ब्रांड्स ने मेरे कॉन्ट्रैक्ट भी रद्द कर दिए हैं, फिर भी मैं जो कुछ भी कमाती हूं, उसमें से ज्यादातर मैं लोगों को दे देती हूं. और बदले में बहुत ज्यादा अधिक हासिल कर लेती हूं. मुझे समझ नहीं आता मैं अन्य लोगों को देने के लिए कैसे प्रोत्साहित करू, बस यही है.’


कंगना के सोशल मीडिया से जुड़े केस की सुनवाई मार्च में
अभिनेत्री कंगना के ऊपर मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट अंधेरी में केस चल रहा है, जिसकी सुनवाई मार्च तक ताल दी गई हैं. मामले में कोर्ट ने जाँच कर रही अंबोली पुलिस को प्रोग्रेस रिपोर्ट जमा करने का वक़्त दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 4 मार्च होने वाली है. आपको बता दें कि इससे पहले केस की सुनवाई 5 जनवरी को हुई थी और 4 फरवरी तक जांच रिपोर्ट देने के लिए बिला गया था,

बता दें कि कंगना और रिहाना का विवाद टूल पक्स्ट जा रहा है. रिहाना ने ट्वीट करते हुए कहा था कि हम किसानों के समर्थन में आवाज़ क्यों नहीं उठा रहे. रिहाना ने इसके साथ #FarmersProtest का इस्तेमाल किया था. पॉप स्टार के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने उन्हें करारा जवाब देते हुए मुर्ख कह दिया था. कंगना ने अपनर ट्वीट में लिखा था, ‘कोई भी इनके बारे में बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं. जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं. ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और USA जैसी चाइनीज नगर बसा दें. शांति से बैठो बेवकूफ. हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं हैं जो अपने ही देश को बेच दें.’ इसके बाद से ही यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कंगना के इसके बाद कई बाहरी और भारतीय सेलिब्रिटी को भी निशाने पर लिया हैं.

Back to top button