बॉलीवुड

एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक ने की गर्लफ्रेंड से शादी, देखें वेडिंग तस्वीरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब वेडिंग सीजन की शुरूआत हो चुकी है। बीते दिनों वरूण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से शादी की। इसके बाद अब एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे और टूट शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा ने शाजा मोरानी से शादी कर ली। जी हां, प्रियांक शर्मा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। ऐसे में, अब दोनों ने एक दूसरे का हाथ सात जन्मों के लिए थाम लिया। बता दें कि प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी ने कोर्ट मैरिज की। इस दौरान प्रियांक की मां पद्मिनी कोल्हापुरे जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रियांक और शाजा की शादी के फोटोज और वीडियोज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस नए नवेले वेडिंग कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी जा रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी में बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकार भी पहुंचे थे, जिन्होंने इस कपल को अपना आशीर्वाद दिया।

एक दूसरे को 10 सालों से जानते हैं प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वायरल हुए वीडियो में पद्मिनी अपने बेटे प्रियांक शर्मा के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वेडिंग वेन्यू पर ढोल नगाड़ों के बीच जमकर शादी का जश्न मनाया गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियांक और शाजा का अभी हनीमून प्लेस डिसाइड नहीं हुआ है। दरअसल, कोविड की वजह से दोनों ने फिलहाल अपना हनीमून प्लान नहीं किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी एक दूसरे को करीब 10 सालों से जानते हैं। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों का रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया। ऐसे में, अब दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। दरअसल, दोनों के परिवार के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती है, जो कि अब रिश्तेदारी में बदल चुकी है। बता दें कि शाजा मोरानी जाने माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी हैं।

करीम मोरानी ने अपने दामाद प्रियांक की तारीफ करते हुए कहा कि वे बहुत ही अच्छे लड़के हैं। साथ ही करीम ने कहा कि प्रियांक परिवार की देखभाल अच्छे से करता है। इतना ही नहीं, करीम ने पद्मिनी और उनके पति टूटू शर्मा की भी जमकर तारीफ की। मतलब साफ है कि दोनों ही परिवार इस रिश्ते को लेकर बहुत खुश हैं। और इस नए रिश्ते के लिए जमकर दुआएं भी कर रहे हैं।

हिंदू रिवाज से भी होगी दोनों की शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 5 फरवरी यानी आज ये कपल पावना लेक के पास हिंदू रिवाज के तहत फेरे लेंगे और मार्च के पहले सप्ताह में वे मालदीव में क्रिश्चियन रिवाज से शादी करेंगे। खबरों की माने तो, 9 दिसंबर, 2020 में दोनों ने शादी की एप्लीकेशन मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा कर दी थी, जिसके बाद 4 फरवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज की।

इस शादी में श्रद्धा कपूर, अनिल कपूर, सनी देओल और भाग्यश्री जैसी हस्तियां शामिल हुई थी। इन सभी कलाकारों ने शादी में पहुंचकर पूरी महफिल लूट ली और साथ ही नए नवेले दूल्हे दुल्हन को अपना आशीर्वाद भी दिया।

फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो से अपने करियर की शुरूआत करने वाले प्रियांक शर्मा को आज भी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं दूसरी तरफ शाजा भी अब तक कई फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक काम कर चुकी हैं, लेकिन इन्हें भी एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार है। मतलब साफ है कि दोनों ही फिलहाल अपने करियर में स्ट्रगल कर रहे हैं।

Back to top button