दिलचस्प

सपना के इस डांस को देखकर शरमा जायेंगी बॉलीवुड की माहिर डांसर…. देखें वीडियो!

sapna hot dance : सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन दूनी-रात चौगुनी तेजी से बढ़ रही है। आज से दो-तीन साल पहले तक सपना को कुछ खास क्षेत्र के लोग ही जानते थे, जबकि आज सपना पूरे देश में जानी जाने लगी हैं। सपना ने अपने डांस की बदौलत अपनी एक अलग और सबसे हटकर पहचान बनायी है। आज सपना को देश के हर कोने का व्यक्ति जानता है।

सपना के डांस की बात की जाए तो सपना मुख्यरूप से हरियाणवी गानों पर डांस करती हैं, जबकि सपना के चाहने वाले केवल हरियाणा के ही नहीं हैं, बल्कि देश के अन्य हिस्सों के लोग भी इस फेहरिस्त में शामिल हैं। सपना ने जिस तेजी से अपनी पहचान बनायी है, इससे कई लोगों को काफी दिक्कत भी हुई है।

सपना ने दी है हरियाणा को एक नई पहचान ( sapna hot dance ) :

हरियाणा को सपना चौधरी ने एक नई पहचान दी है। आज से पहले हरियाणा सिर्फ खेल के मामले में आगे था, लेकिन सपना के आने के बाद से हरियाणा का नाम डांस में भी आगे हो गया है। सपना चौधरी देश की इकलौती ऐसी क्षेत्रीय कलाकार हैं, जिनको अन्य राज्यों में भी खूब पहचान मिली है। आज सपना के डांस के आगे बॉलीवुड की कई डांसर भी पानी भरती हुई दिखती हैं।

लोग सपना के डांस के लिए छोड़ देते हैं अपना काम ( sapna hot dance ):

कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने तो सपना के डांस पर कमेंट भी किया है। उनके अनुसार सपना को इस तरह का भद्दा डांस नहीं करना चाहिए। जबकि देश का एक ख़ास तबका सपना के डांस का दीवाना है। लोग सपना का डांस देखने के लिए अपना जरूरी काम भी छोड़ देते हैं। आज हम आपको सपना का एक ऐसा डांस दिखाने वाले हैं, जिसमें सपना ने बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी डांसरों से भी बेहतर स्टेप्स किये हैं।

गूंज रहा था हर तरफ सपना का नाम ( sapna hot dance ) :

एक कार्यक्रम के दौरान उस समय लोगों का जोश देखते ही बन रहा था, जब स्टेज पर उनकी चहेती सपना चौधरी आयी। सपना को देखते ही जनता पागल हो गयी। हर तरफ सपना-सपना का नाम गूंजने लगा। जब सपना ने डांस शुरू किया तो युवाओं के दिल की धड़कन बढ़ गयी। आप वीडियो में खुद ही देख सकते हैं।

वीडियो देखें-

Back to top button