बेफिक्र होकर हिंदी गाने पर नाचे अफ्रीका के आदिवासी…. देखें वीडियो!

अगर आज के दौर में सोशल मीडिया को सबसे बड़ी क्रांति कहा जाए तो कोई गलत बात नहीं होगी। सोशल मीडिया ने दुनिया, देश और समाज में काफी परिवर्तन किये हैं। आज बिल्कुल अंजान व्यक्ति को सोशल मीडिया की वजह से रातों-रात पूरा विश्व जानने लगता है। सोशल मीडिया का ही कमाल था कि पाकिस्तान का एक चाय बेचने वाला इतना प्रसिद्ध हुआ कि वह मॉडल बन गया।

ऐसे ही कई अन्य चमत्कार सोशल मीडिया की वजह से देखने को मिल रहे हैं। आजकल सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो देखे जा सकते हैं। कुछ वीडियो ज्ञानवर्धक होते हैं तो कुछ लोगों का जमकर मनोरंजन करते हैं। सोशल मीडिया पर हर तरह के लोगों की सोच के हिसाब से चीजें मिल जाती हैं। अगर डांस की बात की जाए तो इसके भी वीडियो कम नहीं पाए जाते हैं।

पहले के समय में लोग केवल चर्चित लोगों के ही डांस टीवी स्क्रीन पर देखते थे लेकिन मोबाइल, इन्टरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में आजकल एकदम नए व्यक्ति के भी डांस को खूब देखा जा रहा है। आजकल कोई भी अपना डांस का वीडियो बनाकर, थोड़ी सी एडिटिंग करके उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दे रहा है, देखते ही देखते डांस वायरल हो जाता है।

डांस देखने के बाद हंसेंगे जमकर:

आज हम आपको एक ऐसे ही वायरल डांस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचाये हुए है। दरअसल अफ्रीका के किसी प्रान्त के कुछ आदिवासियों ने बॉलीवुड की फिल्म “बेफिक्रे” के गाने “उड़े दिल बेफिक्रे” पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि आप इसे देखकर हैरानी में पड़ जायेंगे। साथ ही आप जमकर हंसेंगे भी।

मगन होकर कर रहे हैं डांस:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति रेडियो लेकर खड़ा है, जिसमें हिंदी गाना बज रहा है। उसके साथ के कुछ लोग उस गाने पर अपने-अपने तरह से मगन होकर डांस कर रहे हैं। इनके डांस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो देखें-