विशेष

शादी से पहले गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती दिखीं अंकिता लोखंडे, देखें फोटोज

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि उनकी एक्टिंग भी जबरदस्त है। टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता में अर्चना के नाम से घर घर में मशहूर हुईं अंकिता भले ही अब एक्टिंग की दुनिया से गायब हो गईं हों मगर वो सोशल मीडिया पर अब भी काफी एक्टिव रहती हैं।

अंकिता आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें अंकिता अपने गर्ल गैंग के साथ हस्ती खेलती नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं, अंकिता के फोटोज और वीडियोज…

शादी से पहले अंकिता लोखंडे ने की जमकर पार्टी…

दरअसल अंकिता लोखंडे ने बीती रात अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी की, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की। अंकिता ने गर्ल गैंग के साथ अपने इंस्टा एकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- थैंक्स @aparnadixit2061 हमे बीती रात इन्वाइट करने के लिए।

अंकिता एंड गर्ल गैंग

इसी के आगे अंकिता ने लिखा, ‘पार्टी में हमने बहुत मजा किया, वो भी बहुत दिनों बाद। और हां @agam_dixit को कैसे भूल सकते हैं, जिन्होंने इतनी अच्छी पार्टी होस्ट की। भगवान का आशीर्वाद तुम दोनों पर बना रहे। तुम दोनों के लिए बहुत सारा प्यार।

वैसे तो अंकिता अपने करियर को लेकर काफी सीरियस रहती हैं, लेकिन जब बात मस्ती करने की आती है तो अंकिता का अलग ही रूप देखने को मिलता है। अंकिता अपने दोस्तों के साथ समय बीतना काफी पसंद करती हैं। यही वजह है कि वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आती हैं। बता दें कि अंकिता ने बीती रात अपर्णा दीक्षित और मिष्टी त्यागी संग पार्टी की, ये दोनों ही टीवी की जानी मानी हस्ती हैं।

अंकिता लोखंडे शूटिंग में काफी व्यस्त रहती हैं मगर जब दोस्तों के साथ पार्टी करने की बात आती है तो वो समय निकाल ही लेती हैं। वैसे ये पहली दफा नहीं है, जब इंस्टाग्राम पर अंकिता ने दोस्तों के साथ फोटोज शेयर की है। इससे पहले भी अंकिता ने ऐसे कई लम्हे शेयर किए हैं, जहां वो अपने दोस्तों के साथ बिल्कुल रिलैक्स होकर मजाक करती दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


खैर, इन दिनों अंकिता लोखंडे की लव लाइफ की भी खूब चर्चा हो रही है। अंकिता इन दिनों विक्की जैन को डेट कर रही हैं। खबरों के मुताबिक अंकिता ने विक्की संग सगाई भी कर ली है और जल्द ही दोनों करने वाले हैं।

अंकिता और विक्की के सगाई से जुड़ी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। ऐसे में अब विक्की और अंकिता के सगाई की खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी अंकिता या विक्की की तरफ से इस बात पर कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है।

Back to top button