बॉलीवुड

मां द्वारा डिजाइन किए गए इस शानदार घर में रहते हैं अर्जुन कपूर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फ़िल्मी सितारें हमेशा ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. अक्सर फैंस अपने चहेते स्टार्स के बारे में अधिक से अधिक जानकारी चाहते हैं. उनकी फ़िल्में, परिवार, पसंदीदा चीजें आदि हर चीज के बारे में जानने के लिए फैंस के बीच उत्सुकता बनी रहती है. आए दिन फ़िल्मी सितारों से जुड़ी कोई न कोई दिलचस्प या रोचक जानकारी सामने आती ही रहती है. ऐसे में आज हम आपको अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ी कुछ दिलचस्प जानकारी देने जा रहे हैं.

अभिनेता अर्जुन कपूर का जन्म 26 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. अर्जुन जाने-माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे हैं. उनकी मां का नाम मोना शौरी कपूर था. बचपन से ही फ़िल्मी घराने से ताल्लुक रखने वाले अर्जुन ने फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने का फ़ैसला लिया और वे करीब 9 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं.

अर्जुन कपूर ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म इशकजादे आई थी. फिल्म ने अच्छी-ख़ासी कमाई की थी. अर्जुन अब भी अपने फ़िल्मी करियर में एक बड़ी हिट की तलाश में है. अर्जुन ने ‘गुंडे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘तेवर’ और ‘पानीपत’ सहित कई और शानदार फ़िल्में भी दी है.

आज हम आपको अर्जुन कपूर के सपनों के महल यानी कि उनके घर की सैर कराने जा रहे हैं. अर्जुन कपूर मुंबई के जुहू में रहते हैं. बताया जाता है कि, अर्जुन ने अपनी मां मोना और बहन अंशुला कपूर से साथ मिलकर अपने इस आशियाने का इंटीरियर डिजाइन किया था. उनका यह घर दिखने में काफी ख़ूबसूरत नज़र आता है.

गौरतलब है कि, अर्जुन के पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने दो शादी की है. पहली शादी उन्होंने मोना शौरी कपूर से साल 1983 में की थी. मोना का 25 मार्च 2012 को निधन हो गया था. मोना और बोनी ने साल 1996 में ही तलाक ले लिया था. इसके बाद बोनी ने दूसरी शादी दिग्गज़ अदाकारा श्रीदेवी से साल 1996 में ही की थी. श्रीदेवी भी आज इस दुनिया में नहीं है. 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया था.

बताया जाता है कि, अर्जुन कपूर अपने जुहू वाले घर में मां के निधन के बाद से ही रह रहे हैं. उनके साथ उनकी बहन अंशुला भी रहती हैं.

घर की दीवारों की बात की जाए तो दीवारें पेंटिंग्स से सजी हुई हैं. अपने साक्षात्कार में अर्जुन कपूर एक बार कह चुके हैं कि, उनकी मां को ये पेटिंग्स बहुत पसंद थीं.

अभिनेता के बैडरूम की बात की जाए तो इसमें बाकी हिस्सों की तुलना में बहुत ज्यादा cozier vibe है, जिसमें टेक्सचर्स वॉल, एक कोने में प्रिंटेड कम्फ़र्ट वाला बेड और दूसरे में क्यूरियोस से भरा एक स्लिक रैक भी है.

नीचे दिखाई जा रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, घर की दीवार पर ढेर सारी फैमिली पिक्चर्स भी लगी हुई है. अर्जुन इसके पास पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं.

अपने घर की बालकनी में अर्जुन पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं. आस-पास देखा जा सकता है कि, हरियाली ही हरियाली है.

अर्जुन कपूर की निजी जिंदगी की बात की जाए तो वे खुद से उम्र में 12 साला बड़ी जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोरा के साथ लंबे समय से रिलेशन में हैं.

दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. आए दिन अर्जुन और मलाइका की शादी की ख़बरें भी आती रहती है. फैंस को भी इस जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अर्जुन की आगामी फिल्म हॉरर-कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ है. इस फिल्म की फिलहाल शूटिंग जारी है और इसमें उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं.

Back to top button