बॉलीवुड

बचपन में शिल्पा को फूटी आंख भी नहीं सुहाती थी शमिता शेट्टी, एक्ट्रेस ने किया वजह का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। भले ही अब उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनसे जुड़े किस्से अक्सर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच इन दिनों उनका एक पुराना इंटरव्यू जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता के बारे में खुलकर बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि वे अपनी बहन से चिढ़ती थी।

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता भले ही इंडस्ट्री में अपना नेम फेम बनाने में असफल रही हो, लेकिन अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं। जी हां, दोनों ही बहनों ने इंडस्ट्री में अपना लक आजमाया, जिसमें शिल्पा को तो सफलता मिली, लेकिन शमिता को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। खैर, यहां हम उनके करियर की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि दोनों के आपसी रिश्ते को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

यूं तो शिल्पा शेट्टी और शमिता के बीच बेइंतहा मोब्बत देखने को मिलती है, लेकिन कभी दोनों में खूब लड़ाईयां भी होती थी। इतना ही नहीं, शिल्पा शेट्टी अपनी बहन को पसंद भी नहीं करती थी। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि एक्ट्रेस ने खुद अपने इंटरव्यू में बताया था। दरअसल, बचपन में शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता से चिढ़ती थी, जिसकी वजह वे उन्हें खूब परेशान भी करती थी।

इस वजह से अपनी बहन से जलती थी शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वे बचपन में अपनी बहन शमिता से जलती थी। दरअसल, बचपन में शमिता का रंग शिल्पा से ज्यादा गोरा था, जिसकी वजह से वे उनसे चिढ़ती थी। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वे अपनी बहन को रूलाने के लिए उन्हें चिमटी भी कांटती थी। मतलब साफ है कि बचपन में दोनों बहनों के बीच रंग को लेकर लड़ाई होती थी।

फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली शिल्पा ने आगे कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि शमिता उनसे ज्यादा खूबसूरत हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी इनसिक्योरिटी होती थी। हालांकि, अब दोनों बहने एक दूसरे को अच्छे से समझने लगी हैं। यही वजह है कि आज शिल्पा और शमिता में बेइंतहा प्यार है और दोनों ही एक दूसरे पर जान छिड़कती थी, लेकिन बचपन में खूब झगड़ती थी।

शिल्पा की तरह इंडस्ट्री में अपना नाम फेम न बना पाने पर शमिता शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अच्छी एक्ट्र्रेस बन सकती थी, लेकिन मैं फिल्मों को लेकर काफी सेलेक्टिव हो गई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ फ्लॉप फिल्मों के बाद मुझे लगा कि यहां मैं अपना करियर नहीं बना पाऊंगी, इसीलिए मैंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। बता दें कि अब शमिता शेट्टी टेलीविजन इंडस्ट्री में नजर आती हैं।

अभी तक शमिता शेट्टी ने नहीं की शादी

एक्टिंग इंडस्ट्री में फ्लाप होने के बाद शमिता ने अपना करियर इंटीरियर डिजाइनिंग में बनाया, जहां उन्हें अपार सफलताएं मिली। बता दें कि शमिता इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में अपना खूब नाम कमा चुकी हैं। ऐसे में, अब उन्हें एक्टिंग छोड़ने का बिल्कुल भी दुख नहीं होता है। इतना ही नहीं, शमिता शेट्टी अब अपने काम को लेकर काफी खुश और उत्सुक नजर आती हैं। हालांकि, मीडिया से बहुत कम रूबरू होती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता शेट्टी ने अभी तक शादी नहीं की है। दरअसल, वे अभी अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर देना चाहती हैं। हालांकि, एक्टिंग के दौरान कई एक्टर संग उनका नाम जुड़ चुका है, लेकिन फिलहाल वे सिंगल है। खबरों की माने तो शमिता शेट्टी बहुत ही जल्द वेब सीरीज में भी अपना लक आजमा सकती हैं। ऐसे में, अब देखे वाली बात यह होगी कि उनके फैंस उन्हें इस रूप में कितना स्वीकार करते हैं।

Back to top button