बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मजेदार फोटों, फोटोशूट से पहले परेशान, कैप्शन दिया “बिफोर एंड आफ्टर”

बॉलीवुड कि दिवगंत सुपरस्टार श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल साइड्स पर काफी एक्टिव रहती है. जाह्नवी भी अपनी माँ की तरह बला की खूबसूरत है. वह भी बॉलीवुड में काफी पसीना बहा रही है ताकि अपनी माँ की तरह ही सफलता हासिल कर सके. वह अपने फेन्स को अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी के जरिए एंटरटेन करती रहती है. कभी खूसबूरत तस्वीरें शेयर करती है तो कभी फनी कैप्शन.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा है. जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने व्यंग्यात्मक तरीके से प्रस्तुत किया है. पहली तस्वीर में वह लाल कलर की ड्रेस में नज़र आ रही है साथ उनके हाथ में एक प्लेट है जिसमे से वह कुछ खा रही है. इसी दौरान उनकी हेयर स्टाइलिस्ट उनके बाल सही कर रही है. दूसरी तस्वीर में वह और उनकी टीम एक ड्रेस को पहनने के लिए खासी मशक्कत करते दिख रहे हैं.

इन तस्वीरों में से एक में नज़र आ रहा है कि जाह्नवी एक क्रिमसन गाउन पहने हुए बैठी हैं और बेहद ही खूबसूरत लग रही है. वहीं दूसरी वाली तस्वीर में जाह्नवी के बड़े ही मजेदार फनी पोज़ देखें जा सकते है. जाह्नवी की इन तस्वीरों को उनके फेन्स द्वार काफी पसंद किया जा रहा है और कमेंट भी किये जा रहे है. जाह्नवी ने इन खूबसूरत तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा “बिफोर एंड आफ्टर”.

जाह्नवी कि इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंटस करते नज़र आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “रील लाइफ-रियल लाइफ” तो वहीं बहुत से यूजर ने हसने वाली इमोजी पोस्ट की. जाह्नवी अपनी इन तस्वीरों पर अपने फैंस के लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार बटोर रही हैं. जाह्नवी के फोटो पर लाइक्स और कमेंट से पता चल रहा है कि सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.

जाह्नवी के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो उन्होंने हाल ही में गुंजन सक्सेना ‘द कारगिल गर्ल’ में बेहद ही शानदार काम किया था. जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में करन जौहर की पीरियड ड्रामा तख्त, हॉरर कॉमेडी रूही अफ्ज़ा और कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 शामिल हैं. वहीं उन्होंने फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के लिए भी शूटिंग शुरू कर दी है. जाह्नवी ने 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. जाह्नवी की यह फिल्म काफी सफल साबित हुई थी. जिसके बाद वे नेटफ्लिक्स कि वेब सीरीज ‘घोस्ट स्टोरीज’ का हिस्सा थीं. फ़िल्म गुड लक जेरी की शूटिंग अभी किसान आंदोलन की वजह से रुकी हुई है.

Back to top button