बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ने कर ली शादी? शहनाज़ गिल ने भरी अपनी मांग..

टीवी की दुनिया के सबसे बड़े शो रियल्टी शो बिग बॉस एक ऐसा शो जो हमेशा सुर्खियों में रहता है. अमूमन तो नेगेटिव इमेज के कारण ही. कभी गालियों को लेकर तो कभी गन्दी हरकतों के कारण कभी किसी की पर्सनल लाइफ को उछलने के कारण. कभी यहाँ से लोगों के रिश्ते बिगड़ जाते है. बहुत कम ही ऐसा होता होगा कि यहाँ से किसी की नई जिंदगी की शुरुआत हो.

बिग बॉस के पिछले सीजन ने बुलंदियों के काफी परचम लहराए थे. उस सीजन के सभी कंटेस्टेंट काफी मजबूत और लोकप्रिय थे. जिस कारण उस सीजन को काफी आगे भी बढ़ाया गया था. उस सीजन में लोगों को दो जोड़िया काफी पसंद आई थी. पहली सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की. वही दूसरी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की. शो ख़त्म होने के बाद भी इन सभी की लाइफ पर इनके फेन्स की नज़र है. ये दोनों जोड़ियां आज भी साथ में है. सोशल मीडिया पर खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को अक्सर उनकी तस्वीरें डालते देखा जा सकता है.

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फेन्स फॉलोविंग काफी लम्बी है. वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर है. उनका शरारती पन सभी को अच्छा लगता है. इन दोनों की दोस्ती लोगों को इतनी पसंद आई कि इनका नाम ही सिडनाज (SidNaaz) रख दिया गया था.


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की शादी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन इसी बीच दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा हैं. दरअसल इन दोनों की एक तस्वीर साथ में वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शहनाज़ को मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र के साथ देखा जा सकता है.

इन दोनों की ये तस्वीर शहनाज गिल के फैनपेज से वायरल हो रही है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी दिया है कि ‘ये कसने किया?’ इससे साफ होता है कि उनके किसी फैन ने यह जानबूझकर किया है. उनकी फोटों को एडिट किया है. पर इस फेक फोटों को भी उनके फेन्स द्वारा काफी पसदं किया जा रहा है. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं.’ अगर इन दोनों के प्रोजेक्ट्स कि बात करें तो हाल ही में दोनों का एक गाना ‘शोना शोना’ रिलीज हुआ था. इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. कई सेलेब्रिटीज इस गाने पर वीडियोज बना रहे हैं.

Back to top button