…जब 4 साल की बच्ची से मिलने के लिए पीएम मोदी ने रोका दिया अपना काफिला – देखें वीडियो

सूरत – पीएम मोदी कल से दो दिन के लिए गुजरात दौरे पर हैं। पीएम के इसी दौरे के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका जिक्र अभी तक हो रहा है। दरअसल, पीएम मोदी का काफिला जब सूरत की सड़कों से गुजर रहा था तो एक 4 साल की बच्ची उनकी गाड़ी के पास आ गई। जिसे देखते ही पीएम ने अचानक अपना काफिले रुकवाया और बच्ची से मिले। जबकी उस बच्ची के पिता सामने खड़े होकर इस पूरे वाकये की तस्वीरें खींच रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बच्ची का नाम नैंसी है। PM Modi meet a girl child.

लोगों का प्यार देख भावुक हुए पीएम नरेंद्र मोदी:

Black money disclosed

पीएम मोदी आज सूरत में एक अस्पताल के उद्घाटन के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए भावुक हो गए और उनकी आंखें भर आईं। पीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सूरत के लोगों को पता था कि उनके पीएम को क्या खाना है। रात में ही बाजरे की रोटी पहुंचाने के लिए फोन आया। एक परिवार ने खिचड़ी भेजने के लिए भी फोन किया था। आज सुबह ही एक परिवार ने खाखरी भेज दी।

सूरत के लोग पीएम की पसंद और नापसंद का पूरा ख्याल रखते रहे हैं। शहर के लोगों का प्यार देख पीएम मोदी भावुक हो गए। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार नरेंद्र मोदी गुजरात के सूरत पहुंचे हैं। जहां उन्होंने किरण मल्टी सुपर स्पेशिएलिटी हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन किया।

पीएम ने पाटीदारों को दिया विशेष संदेश :

पीएम ने आज सूरत में पाटीदार आरोग्य ट्रस्ट के सुपर स्पेशिलिटी किरण अस्पताल का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने पहली बार आरक्षण आंदोलन के बाद पाटीदारों को संबोधित करते हुए कहा कि पैसा से बड़ी बात समाज की सेवा करना होता है।

हालांकि, पाटीदारों का नाम लिए बिना प्रधानमंत्री ने कहा कि यहां मुझे अपने खुद के परिवार जैसा महसूस होता है। पीएम ने कहा कि सूरत में मुझे यहां कभी ऐसा नहीं लगता कि वो देश के पीएम के रूप में यहां आए हैं। यहां के लोगों ने जो प्यार और भावना दिखाई है वो उन्हें उनके अपने परिवार का ऐहसास कराती हैं।

 

देखें वीडियो –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.