बॉलीवुड

बेबी बंप हो गया बड़ा, फिर भी पार्टी करती दिखी करीना, ऐसे कैरी किया अपना हैवी प्रेग्नेंसी लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों अपने गर्भावस्था का अंतिम महिना इन्जॉय कर रही हैं। फरवरी माह में वे मां बन सकती हैं। आमतौर पर प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में महिलाएं घर पर ही आराम करती हैं, लेकिन करीना को सैर-सपाटा और पार्टी करता देखा जा सकता है। हाल ही में करीना को गॉर्जियस लुक में स्पॉट किया गया।

इस दौरान करीना ने प्रिटेंड कफ्तान कैरी किया हुआ था। उनके होंठों पर लाल लिपस्टिक और कानों पर बड़े-बड़े गोल ईयरिंग्स एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहे थे। करीना ने इस दौरान अपने बाल भी खुले ही रखे थे। दरअसल इस शानदार लुक को कैरी कर वे अपनी खास दोस्त अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में गई थी।

31 जनवरी को अमृता अरोड़ा का 43वां जन्मदिन था। इस मौके पर करीना और अमृता की गर्ल गैंग साथ में पार्टी करते भी नजर आए। एक बात आप ने नोटिस की होगी कि करीना ने प्रेग्नेंट होने के बावजूद मास्क नहीं पहना था। इसकी वजह ये है कि वे कोरोना की वैक्सीन लगवा चुकी हैं।

दरअसल नताशा पूनावाला सीरम इंस्टीट्यूट की सीईओ अदार पूनावाला की बीवी हैं। वे सीरम इंस्टीट्यूट की निदेशक भी हैं। ऐसे में उन्होंने करीना सहित अपने करीबियों को वैक्सीन लगवा दी है। अमृता की इस बर्थडे पार्टी में करीना, नताशा के अलावा मलाइका अरोड़ा और मनीष मल्होत्रा भी थे।

तस्वीर में करीना कपूर का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है। वैसे करीना जब भी प्रेग्नेंट होती है तो उनका लुक सोशल मीडिया पर जरूर वायरल होता है।

वैसे इस पार्टी में करीना के साथ उनके बेटे तैमूर अली खान भी नीले रंग की टी-शर्ट और जीन्स पहन मस्ती के मूड में नजर आए।

करीना के आने वाले बेबी को लेकर फंस बड़े ही उत्साहित हैं। वे यह जानना चाहते हैं कि करीना को बेटा होगा या बेटी। वैसे एक बड़े ज्योतिषी ने भविष्यवाणी कर बताया है कि करीना एक बेटी को ही जन्म देंगी। वहीं जब करीना से एक बार इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लड़का हो या लड़की दोनों ही मेरे लिए बराबर है।

करीना ने ये भी बताया कि वे घर में बेटी थी लेकिन उन्होंने अपने माता पिता के लिए इतना कुछ किया है जो शायद कोई बेटा भी नहीं करेगा।

वैसे आप लोगों को करीना का यह लुक कैसा लगा हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे शेयर भी करें।

Back to top button