बॉलीवुड

जब अनुष्का को छोड इस कन्नड़ एक्ट्रेस को देखते रह गए विराट कोहली, जानिए कौन है वो खूबसूरत बला!

विराट कोहली इन दिनों इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे चमकदार सितारे हैं. उनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त है. वो जिस अनोखे अंदाज से क्रिकेट खेलते हैं उससे भी ज्यादा अनोखे अंदाज में मैदान पर रहते हुए अपने जलवे बिखेरते हैं. विराट अपने प्रशंसकों को खुश करने और उनका मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

वहीं दूसरी तरफ उनकी लव लाइफ भी उनके फैन्स के लिए बेहद जिज्ञासा भरी होती है. विराट और अनुष्का से जुड़ी कोई भी गॉसिप उनके फैन्स मिस नहीं करना चाहते. ऐसे में जब बात हो विराट के किसी और हीरोइन की तरफ आकर्षित होने की तो शायद ही कोई फैन होगा जिसके कान तुरंत खड़े नहीं होंगे. जी हां! एक अदाकारा ऐसी भी  जिसे देखकर विराट कोहली का मुंह खुला का खुला रह गया और वो उसे बार बार देखने की कोशिश भी कार रहे थे. पहले आप ये तस्वीर देखिये फिर हम बताएंगे इसके पीछे की कहानी.

इस तस्वीर में जो खूबसूरत बला दिख रही है उसका नाम रम्या है, रम्या एक कन्नड़ एक्ट्रेस हैं. एक मैच के दौरान विराट और रम्या की यह तस्वीर कैमरे में कैद हो गयी. अगर आप विराट के फैन हैं तो आपको अबतक यह तस्वीर जरूर देख लेनी चाहिए थी.

तस्वीर नं. 2 में विराट जिस महिला को देख रहे हैं वह भी एक कन्नड़ एक्ट्रेस है लेकिन यह एक्ट्रेस रम्या नहीं रागिनी है. आईपीएल 6 के दौरान एक मैच की शुरुआत से पहले टॉस के वक्त की यह फोटो है. इसमें भी विराट का ध्यान टॉस पर नहीं कहीं और ही है. विराट के फैन्स का तो नहीं पता मगर अनुष्का ये फोटो देखेंगी तो विराट पर ताने जरूर कसेंगी.

खैर ये तो बात होगी आशिक मिजाज विराट की अब बात करते हैं मस्त मौला विराट की, विराट का यह रूप उनके ज्यादातर फैन्स ने पहले ही देख रखा है. विराट अक्सर खेल के मैदान में खेलने के दौरान नाचते और मस्ती करते दीखते हैं, उनमें से कुछ चुनिन्दा और मजेदार फोटोज देखने के लिए

यह तस्वीर साल 2013 में हुए आईपीएल 6 की है, इसमें विराट कोहली पिच पर क्रिस गेल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद अगली तस्वीर साल 2015 में हुए आईपीएल 8 की है इस मैच के दौरान बारिश होने से मैच देर से शुरू हुआ. बारिश होने पर दर्शकों को मैदान में विराट का ये अनोखा डांस देखने को मिला.

खैर ये तो रही खेल के मैदान की बात अब जरा खेल के मैदान से बाहर की दुनिया में विराट का अंदाज देखते हैं. यह तस्वीर एक पार्टी की है जिसमें आईपीएल के सीजन 9 के दौरान क्रिस गेल मंदीप सिंह और विराट कोहली भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं.

क्रिस गेल से विराट का खूब याराना जमता है, वो अक्सर गेल के साथ नाचते और मस्ती करते दिख जाते हैं. ये तस्वीर तब की है जब साल 2016 में आईपीएल के दौरान क्रिस गेल पिता बने थे, उनके पिता बनने की खुशी में पार्टी हुयी और विराट और गेल ने जमकर स्टेज तोड़ा.

Back to top button