समाचार

मायके से ससुराल आई बहू, दरवाजा खोला तो आंगन में 5 फिट नीचे दफन मिले सास देवर

विधवा बहू अपनी सास और देवर को बार बार फोन कर रही थी। 15 दिनों से किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। ऐसे में बहू घर पहुंची तो उसे दरवाजे पर ताला मिला। फिर पुलिस आई, घर की तलाशी ली गई और जो पता चला उसे देख पूरा गांव सकते में आ गया। किसी ने मां बेटे की लाश उनके ही आँगन में जमीन से 5 फीट की गहराई पर दफना दी। आईए विस्तार से जानते हैं ये दिल दहला देने वाला मामला..

दरअसल यह पूरा मामला हरियाणा के जींद के नरवाना क्षेत्र के गांव ढाबीटेक सिंह का है। यहां रणबीर कौर (65) और उनका बेटा हरप्रीत (45) रहते थे। उनकी बड़ी बहू इंद्रजीत कौर अपनी छह साल की बेटी के साथ पटियाला में रहती है। उसके पति पोला कौर का करीब दो साल पहले देहांत हो गया था। बहू इंद्रजीत कई दिन से अपनी सास और देवर से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था।

जब इंद्रजीत अपने ससुराल गांव ढाबीटेक सिंह पहुंची तो उसे देवर और सास गायब मिले। उसने आस पड़ोस से पूछताछ की तो पता चला कि मां बेटे कई दिनों से गायब हैं और घर में ताला लगा हुआ है। ऐसे में बहू सास बेटे की गुमसूदगी की रिपोर्ट लिखवाने थाने जा पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि वह बुधवार को अपने मायके से ससुराल लौटी है लेकिन उसके घर पर सास देवर गायब है।

बहू की शिकायत पर पुलिस ने घर से छानबीन शुरू की। यहां आँगन में उन्हें खून के कुछ छींटे दिखे। साथ ही जमीन पर खुदी हुई नई मिट्टी और उसके ऊपर कुछ ईंटें पड़ी मिली। शक के आधार पर पुलिस ने जमीन की खुदाई की। पांच फिट खोदते ही वहां मां बेटे की लाश मिली। यह देख पुलिस सहित गांव वाले हैरान रह गए। बहू के बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर दिया।

पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर मां बेटे की हत्या करने वाला यह अज्ञात हत्यारा कौन है। इससे भी बड़ी बात ये है कि आखिर वह क्या वजह रही होगी जो आरोपी ने मां बेटे को मारकर उनके ही आँगन में दफना दिया। फिलहाल मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इससे और भी कोई सुराग पुलिस के हाथ लग सकता है। उधर इस घटना के बारे में सुन गांव वाले हैरान परेशान है। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि उनके इस गांव में इतनी बड़ी घटना की हो गई।

Back to top button