बॉलीवुड

जैसा बाप वैसा बेटा, हार्दिक पांड्या के 6 महीने के बेटे ने किया पिता को कॉपी, देखें Cool Photos

बॉलीवुड स्टार किड्स हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लेकिन इस मामले में क्रिकेट खिलाड़ियों के बच्चे भी पीछे नहीं है। अब भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बेटे अगस्त्य को ही ले लीजिए। अगस्त्य 30 जनवरी को 6 महीने का होने वाला है। इस बीच उसने अपने जीवन की पहली फ्लाइट का आनंद भी लिया।

दरअसल हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में अगस्त्य अपने पापा की गोद में बैठा स्माइल कर रहा है। दोनों एक एरोप्लेन से सफर कर रहे हैं। उस दौरान बाप बेटे दोनों एक ही लुक यानि बाल्ड लुक में नजर आए। पिता की तरह बेटे ने भी अपना सिर मुंडवा लिया और अब दोनों कूल डूड लग रहे हैं। इस फोटो को साझा करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा – मेरे बेटे की पहली फ्लाइट।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

सोशल मीडिया पर लोगों को हार्दिक और अगस्त्य की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है। इसे अभी तक 22 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बाप बेटे की इस जोड़ी को देख लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। अगस्त्य की मां और हार्दिक की पत्नी एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) ने इस फोटो पर लव इमोजी वाला कमेंट किया है। इसके अलावा नताशा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर भी इस फोटो को साझा किया है।

वहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को भी यह तस्वीर बहुत पसंद आई। उन्होंने इस फोटो पर कमेंट कर लिखा – बधाई हो। कॉन्फिडेंस ऐसा है कि लगता है यह खुद उड़ा भी लेगा। भगवान इसे खुश रखे’ सुनील की यह कमेंट भी फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

गौरतलब है कि नताशा स्टानकोविच ने पिछले साल जुलाई में बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म से पिता हार्दिक बहुत खुश हुए थे। वे तब से ही अपने बेटे के साथ हर जगह दिखाई देते हैं। मां की तरह हार्दिक भी अपने बेटे की बहुत केयर करते हैं। तस्वीरों को देख यही लगता है कि दोनों बाप बेटों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग होगी। हार्दिक अपने इंस्टा अकाउंट पर भी बेटे के साथ वाली प्यारी तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

काम की बात करें तो हार्दिक जल्द ही भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में दिखाई देंगे। यह 5 फरवरी से शुरू हो रही है। 5 और 13 फरवरी को होने वाला मैच चेन्नई के स्टेडियम में होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद हार्दिक अपने बेटे के साथ वहीं जा रहे हैं।

Back to top button