बॉलीवुड

वरुण धवन- नताशा दलाल के बाद इन सेलिब्रिटीज ने पक्की की शादी, कुछ नाम जानकर चौक जाएंगे आप

बॉलीवुड में कोरोना के कारण फिल्मों की शूटिंग और सिनेमा हॉल में रिलीज़ नहीं हो पा रही है.बावजूद इसके बॉलीवूड स्टार्स की जिंदगी लगातार कुछ न कुछ नया और अच्छा होते जा रहा है. जहां 2020 ने हमसे बॉलीवुड के कई बड़े नाम छीन लिए. वहीं 2021 बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी में ढ़ेर सारी खुशिया लेकर आया है. इस साल के आते से ही स्टार्स की शादियों की खबरे आ रही है. वरुण धवन ने अपनी दोस्त नताशा दलाल से शादी की. इसके बाद कई और स्टार्स की शादी की खबरे आ रही है.

आज हम बात करने वाले है,बॉलीवुड के ऐसे कपल्स की जो जल्द ही शादी करने वाले हैं. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल में से एक है. दोनों को कई बार साथ में घूमते देखा गया है. वहीं दोनों की शादी को लेकर भी कई बार अफवाहें चली है. लेकिन अब माना जा रहा है कि यह कपल इस साल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है. इतना ही नहीं हाल ही में न्यू ईयर के मौके पर दोनों के परिवार एक साथ जश्न मनाते हुए नज़र आए थे.

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) शुरू में काफी गुपचुप तरीके से मिलते थे. पर जब इनका प्यार परवान चढ़ गया दोनों ने खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया. अब खबरें है कि अर्जुन और मलाइका इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे.

अली फजल और ऋचा चड्ढा
मिर्ज़ापुर फेम एक्टर अली फ़ज़ल और अभिनेत्री ऋचा चड्डा भी इस साल शादी की खुशखबरी दें सकते है. ये दोनों सेलिब्रिटी 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण नहीं कर पाए. अब खबरें आ रही है कि दोनों जल्द ही इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रष्ठा
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखती हैं लेकिन अब यह खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर अपने बॉयफ्रेंड फोटोग्राफर रोहन श्रष्टा से इस साल विवाह कर लेगी. इस खबर के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही हमें बॉलीवुड में एक और शानदार शादी देखने को मिल सकती है.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल
सुष्मिता सेन भी एक लम्बे अरसे के इंतज़ार के बाद इस साल शादी कर सकती है. सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल के साथ इस प्यारे से बंधन में बंध सकती है. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों अपनी खूबसूरत फोटो अकसर इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते रहते हैं. इन दोनों की शादी को लेकर काफी समय से इनके फैन्स इंतजार कर रहे हैं.

तारा सुतारिया और आदर जैन
अभिनेत्री तारा सुतारिया अपने ब्वॉयफ्रेंड अदर जैन के साथ शादी को लेकर अकसर मीडिया में बनी रहती है. दोनों ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर चुके हैं.

 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है. दोनों ही अक्सर हर इवेंट में साथ में देखें जाते है. दोनों कई बार एक साथ बाहर घूमते भी नज़र आए है. फेन्स इन दोनों कि जोड़ी को पसंद भी करते है. अब उम्मीद है कि यह दोनों भी इस साल विवाह कर ही लेंगे.

सलमान खान और यूलिया वंतूर
बॉलीवुड के दबंग खान, सलमान खान इस साल अपने फेन्स के उस सवाल का जवाब दें सकते है. जो कई सालों से उनसे पूछा जा रहा है. उनकी शादी का. सलमान इस साल अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है. सलमान और यूलिया वंतूर कई सालों से रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में बने रहते है.

Back to top button