बॉलीवुड

आखिर टीवी डेली शोप पर किसकी नज़र लग गई जो एक साथ बंद होने जा रहे है, टीवी के यह 6 बड़े शोज…

भारत में टीवी शोज की अपनी एक अलग पहचान है. इनकी फेन्स फॉलोविंग भी गजब रहती है. टीवी पर कई शोज 10 सालों से भी जयादा चल रहे है. इनकी कहानिया और किरदार देश की जनता को काफी पसंद आते है. देश के घरों में दिन-दिन भर इन्हे देखने के लिए टीवी ऑन रहते है. कई लोग तो इतने दीवाने रहते है कि इनके रिपीट टेलीकास्ट भी देखते है.

हम आपको आज ऐसी खबर बता रहे हैं जो आपको चौका देगी. टीवी के 6 बड़े शोज़ अपनी अलग कहानी और कांसेप्ट होने के बावजूद भी बंद होने जा रहे है. हम आपको बताते है यह 6 बड़े शोज कौन से है.

‘नागिन 5’  होगा बंद


फिक्शन में टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा शो नागिन इसका पांचवा संस्करण ‘नागिन 5’ भी जल्द ही बंद होने जा रहा है. अगस्त 2020 में लॉन्च हुआ एकता कपूर का ‘नागिन 5’ अगले महीने 5 फरवरी को बंद होने वाला है. इस शो में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल लीड में नज़र आ रहे हैं. कुछ जानकारों ने बताया था कि 6 महीने चलने के बाद ‘नागिन 5’ 2021 फ़रवरी में बंद होने वाला है. इस शो को एकता का अन्य शो रिप्लेस कर रहा है.

‘द कपिल शर्मा शो’

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो, कॉमेडी का जाना-माना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी फ़रवरी में बंद हो जाएगा. ख़बरों कि माने तो पता चला है कि टीम के पास इस शो को रीवैम्प मतलब इसका पुननिर्माण करने का कोई प्लान नहीं है. लॉइव ऑडियंस इस शो का इम्पॉर्टेंड हिस्सा थी. मगर कोरोना महामारी के कारण ऑडियंस का इस शो में आना बंद है. वहीं इस महामारी के कारण सिनेमा में फिल्मे भी रिलीज़ नहीं हो रही है, इसलिए यहाँ बॉलीवुड स्टार भी फिल्मे प्रमोट करने नहीं आ रहे है. शायद इसीलिए शो के मेकर्स ने शो को कुछ दिनों तक बंद करने का फैसला किया है. गौरतलब है कि यह शो लोगों का हमेशा से ही फेवरेट रहा है.

लॉकडाउन की लव स्टोरी

लॉकडाउन के दौरान ही शुरू हुआ मोहित मलिक और सना सय्यद का टीवी शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ भी बंद हो चुका है. इस शो का आखिरी एपिसोड 23 जनवरी को टेलिकास्ट हुआ था. इस दौरान मोहित मलिक कोरोना हो गया था इसलिए वह आखरी एपिसोड में भी नहीं दिखाई दिए थे.

गुप्ता ब्रदर्स

गुप्ता ब्रदर्स एक ऐसा शो है जिसका नाम सभी को चौका रहा है. ‘गुप्ता ब्रदर्स’ हाल ही में 5 अक्टूबर 2020 को लॉन्च किया गया था. लेकिन लॉन्च होने के तीन महीने बाद ही इस शो का बंद होना सभी को चौका रहा है. इस शो में हितेन तेजवानी लीड किरदारों में से एक हैं. एक निजी अख़बार के सूत्र को हितेन तेजवानी ने बताया था कि वह जानते थे कि शो अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहा है, लेकिन बंद करने का फैसला इतनी जल्दी ले लिया जाएगा, ऐसा नहीं सोचा था. बता दें कि इस शो को बंद करने का फैसला निर्माताओं ने अचानक ही रातोंरात ले लिया, जिससे पूरी कास्ट और क्रू को गहरा झटका लगा है.

अलादीन-नाम तो सुना होगा

लोकप्रिय टीवी शो ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ जल्द वह भी बंद होने वाला है. तक़रीबन ढाई साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह स्टारर यह शो अब जल्द ही बंद हो जायेगा. एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में शो के मुख्य किरदार सिद्धार्थ निगम ने कहा था कि हमारे शो की पूरी टीम इस खबर से बहुत दुखी है. लेकिन फिर भी हम सब ख़ुशी से काम कर रहे हैं. हालांकि अभी तक शो के ऑफ-एयर होने की डेट सामने नहीं आई है. ख़बरों की माने तो यह 5 फरवरी को बंद हो सकता है.

इसी के साथ ‘एक्सक्यूज मी मैडम’ भी 10 दिसंबर 2020 को बंद कर दिया गया था. राजेश कुमार और नायरा बनर्जी अभिनीत इस कॉमिडी शो को काफी प्यार मिल रहा था.

Back to top button