बॉलीवुड

एकता कपूर ने एक साल तक नहीं दिखाई थी बेटे की शक्ल, अब 2 साल का होने पर लाडले संग यूं आई नजर

टीवी सिरियल्स की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर (ekta kapoor) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी ही रहती हैं। हाल ही में वे अपने बेटे रवि कपूर (ravie kapoor) की बर्थडे पार्टी को लेकर चर्चा में आई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एकता सरोगेसी के माध्यम से मां बनी थी। उनकी उम्र 45 वर्ष है और वे अभी भी कुंवारी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

27 जनवरी को उनका बेटा रवि कपूर (ravie kapoor) पूरे दो साल का हो गया। ऐसे में एकता ने बेटे के जन्मदिन पर पार्टी रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड सितारों सहित उनके बच्चे शामिल हुए। अब इस बर्थडे पार्टी के बाहर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल इतनी सारी भीड़ भाड़ और मीडिया को देख एकता का बेटा थोड़ा परेशान दिखा। वह अपनी नैनी की गोद से अपनी मम्मी के पास आने की जिद्द करते नजर आया।

एकता अपने बेटे की जन्मदिन की पार्टी में खुश दिखी। उन्होंने अपने बेटे के साथ कई पोज़ भी दिए। इस पार्टी में एकता के भाई तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य भी नजर आया।

बता दें कि कुंवारे तुषार भी एकता की तरह सरोगेसी से पिता बने थे। लक्ष्य ने मिडिया वालों को देख स्माइल के साथ हाथ हिलाया।

गौरतलब है कि एकता जब मां बनी थी तो उन्होंने एक साल तक मीडिया को अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। एकता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे हमेशा से मां बनने का सुख पाना चाहती थी, लेकिन पिछले 7 सालों से ये संभव नहीं हो पा रहा था। लेकिन फाइनली दो साल पहले वे मां बन गई। इसके लिए उन्होंने डॉक्टर नंदिता को शुक्रिया भी कहा। बता दें कि एकता ने अपने बेटे का नाम ‘रवि’ अपने पापा जितेंद्र के नाम पर रखा है। जितेंद्र का रियल नाम रवि ही है।

एकता के बेटे की पार्टी की शान बढ़ाने के लिए रितेश देशमुख भी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी भी बेटी के साथ इस बर्थडे पार्टी क इन्जॉय करने आ गई। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेटी के चेहरे पर मास्क लगा रखा था। यह कोरोना से सेफ़्टी के तहत था।

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर भी अपने जुड़वा बच्चों यश और रुही के साथ इस बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। बता दें कि एकता की तरह कुँवारे करण भी सरोगेसी के पिता बने थे।

रिद्दी डोंगरा भी इस पार्टी का हिस्सा बनी। वे इस दौरान स्टाइलिश और गॉर्जियस दिखाई दी।

वहीं तुषार हीरनंदानी भी परिवार को लेकर एकता के बेटे की पार्टी में शामिल हुई।

Back to top button