बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी ने बदल कर रख दी इन 10 हसीनाओं की ख़ूबसूरती, तस्वीरों में पहचानना भी हुआ मुश्किल

आज के समय में किसी भी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी भी एक बड़ा मुद्दा बन जाती है. किसी भी एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी के दौरान मीडिया की भी काफी तवज्जो मिलती है. बच्चे के जन्म के पहले से लेकर बच्चे के जन्म के बाद तक मीडिया के कैमरे उन एक्ट्रेसेस पर नज़र बनाए रखते हैं. जाहिर है कि, प्रेग्नेंसी के दौरान महलाओं में काफी बदलाव भी आ जाते हैं.

प्रेग्नेंसी में महिलाओं का वजन भी काफी बढ़ जाता है और उनके चेहरे पर भी इसका असर साफ़ देखा जाता है. कभी चेहरे से रंगत उड़ने लगती है तो कभी चेहरा चमकने भी लगता है. आज हम आपको इस लेख में बॉलीवुड की कुछ ऐसी जानी-मानी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, प्रेग्नेंसी के बाद जिनके शरीर में चौंकाने वाले बदलाव देखने को मिले हैं. तो चलिए शुरू करते है ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में जानना…

ऐश्वर्या राय बच्चन…

हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन प्रेग्नेंसी के बाद काफी बढ़ गया था. साल 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया था. उनकी बढ़े हुए वजन की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. जिससे उनकी खूबसूरती भी काफी फीकी पड़ गई थी.

करीना कपूर खान…

अभिनेत्री करना कपूर खान फिलहाल अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही है. करीना ने साल 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया था, जबकि अब वे बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. फिलहाल उनकी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में ख़ूब चर्चा में बनी रहती हैं. करीना कपूर का भी काफी वजन बढ़ चुका है.

नेहा धूपिया…

अभिनेत्री नेहा धूपिया की तस्वीरों पर नज़र डालें तो उनके लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिला था. बेटी के जन्म देने के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था.

शिल्पा शेट्टी…

शिल्पा शेट्टी का नाम हिंदी सिनेमा की सबसे फिट और हिट एक्ट्रेस में शुमार हैं. हालांकि प्रेग्नेंसी के बाद उनके शरीर पर भी बदलाव साफ़ देखा गया था. बता दें कि, शिल्पा ने 2012 में बेटे वियान को जन्म दिया था. लेकिन वे आज के समय में 45 की उम्र में भी अपनी फिटनेस से हर किसी को मात देती हुई नज़र आती हैं.

रानी मुखर्जी…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रनै मुखर्जी का नाम भी इस सूची में शामिल हैं. रानी प्रेग्नेंसी के दौरान कम ही लाइम लाइट में रही थी, लेकिन जब उन्होंने बेटी को जन्म दिया था तब वे अपने फिगर को लेकर खासा चर्चाओं में आ गई थी.

समीरा रेड्डी…

समीरा रेड्डी पर भी प्रेग्नेंसी का असर साफ़ देखा गया था. बीते लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर समीरा का बढ़ा हुआ वजन भी चर्चा में रहा था.

सोहा अली खान…

हिंदी सिनेमा के पटौदी खानदान की बेटी और अभिनेता कुणाल खेमू की पत्नी सोहा अली खान प्रेग्ननेंसी के दौरान खूब योगा करती थी. लेकिन इसके बावजूद उनका वजन बढ़ गया था.

लारा दत्ता…

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री लारा दत्ता भी इस सूची में शामिल है. उनकी पोस्ट प्रेग्नेंसी तस्वीरें सोशल मीडिया और खूब वायरल हुई थीं.

महिमा चौधरी…

एक समय अपनी ख़ूबसूरती से लाखों दिलों को धड़का चुकी अभिनेत्री महिमा चौधरी बीते लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं. वे लाइमलाइट से दूर अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं. महिमा भी वेट गेन को लेकर चर्चा में रही थी.

अनुष्का शर्मा…

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर बेटी का आगमन हुआ है. अनुष्का आईपीएल 2020 के दौरान से ही चर्चा में है, जब वे विराट और उनकी टीम को चीयर करने पहुंची थीं तो उनकी वेट गेन फोटोज सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी.

Back to top button