बॉलीवुड

सामने आया वरुण-नताशा के शादी का एलबम, देखें हल्दी से लेकर मेहंदी तक की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने बीते 24 जनवरी को अपनी  बचपन की दोस्त नताशा दलाला संग सात फेरे लिए। दोनों ने अलीबाग में अपने फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी दोस्तों के बीच शादी रचाई। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत शादी में ज्यादा मेहमानों को इनवाइट नहीं किया गया था। लिहाजा एक बेहद ही छोटे कार्यक्रम में दोनों ने शादी रचाई है।

वरूण नताशा की शादी एकदम गुपचुप तरीके से हुई। इस शादी से मीडिया को भी बहुत हद तक दूर ही रखा गया था। ऐसे में अब वरूण और नताशा के शादी की कुछ इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तो आज हम इस आर्टिकल में आपको वरूण-नताशा की शादी की कुछ इनसाइड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं…

देखिए वरूण-नताशा के शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें…

वरूण और नताशा की शादी की शुरूआत हल्दी की रस्मों के साथ हुई। हल्दी सेरेमनी में वरूण और नताशा ने खूब एन्जॉय किया, वहीं उनके दोस्तों ने भी इस मोमेंट को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐसे में वरूण और नताशा की हल्दी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

आमतौर पर हेल्दी के बाद मेहंदी सेरेमनी का आयोजन होता है। इसी तरह वरूण और नताशा की शादी में भी हल्दी के बाद मेहंदी का आयोजन हुआ और इस कार्यक्रम को भी फैमिली और दोस्तों संग वरूण और नताशा ने जमकर एन्जॉय किया।

वहीं वरूण और नताशा ने एक दूसरे पर खूब प्यार बरसाया। तस्वीरों से साफ है कि दोनों एक दूसरे से नजर तक नहीं हटा पा रहे थे।

इस शादी में आने वाले एक मेहमान ने बताया कि वरूण धवन इससे पहले कभी इतने खुश नहीं दिखाई दिए, जितने अपनी शादी में दिख रहे हैं। बता दें कि नताशा और वरूण की शादी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

बता दें कि वरूण धवन ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए आउटफिट्स पहने थे, वहीं नताशा दलाल ने अपने खुद के डिजाइन किए हुए क्रीम कलर का लहंगा पहना था। शादी के ड्रेस में वरूण और नताशा बेहद खूबसूरत लग रहे थे। लिहाजा, वरूण नताशा के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मालूम हो कि वरूण धवन और नताशा दलाल अभी अलीबॉग के द मेंशन रिजॉर्ट में ही रूके हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नताशा और वरूण 26 जनवरी को अलीबाग से मुंबई के लिए रवाना होंगे।

मुंबई आने के बाद 2 फरवरी को इस शादी का ग्रैंड रिसेप्शन हो सकता है। हालांकि अभी इस रिसेप्शन को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। वहीं माना जा रहा है कि 2 फरवरी को इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिसेप्शन के बाद वरूण और नताशा बहुत जल्द अपने हनीमून के लिए तुर्की जाएंगे। दोनों तुर्की के आलीशान सी फेसिंग शीरॉन पैलेस में क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। बताया जाता है कि शीरॉन पैलेस में वो सभी सुविधाएं मौजूद हैं, जो किसी के भी हनीमून को खास बनाने के लिए काफी है।

Back to top button