राशिफल

Rashifal 26 January: आज इन 6 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, धन के आगमन के भी संकेत हैं

हम आपको मंगलवार 26 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 26 January 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज कार्यक्षेत्र में अचानक विवाद हो सकता है। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। यात्रा पर जाने की संभावना है। आने वाले खर्चों के प्रबंध को लेकर आपको मिल जुलकर आगे बढने का प्लान बनाना होगा। व्यवसाय में संघर्ष के बाद सफलता की प्राप्ति होगी। बिजनेस में विस्तार का मन बना रहे हैं, सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

व्यवसायिक लाभ के योग बन रहे हैं। धार्मिक कार्यों में श्रद्धा बढ़ सकती है। आज आपकी वाणी या क्रोध से नुकसान संभव है। धार्मिक यात्रा हो सकती है। व्यापारियों को आज असामान्य रूप से उच्च लाभ कमाने की संभावना है। आज का दिन यात्राओं के लिए अच्छा रहेगा। आपको इन यात्राओं में खुशी मिलेगी और आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। आज अध्यात्म की ओर आपका रुझान पहले से अधिक रहेगा। संतान सुख संभव है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। मैत्री संबंध मधुर होंगे। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के आसार बन सकते हैं। अच्छी-भली परिस्थितियों को भी आप कमी की नजर से ही देखते चले जा रहे हैं। ऐसे में खुदपर भरोसा उठ जाना लाजिमी सा होता है। कोई नया बिजनेस संबंधी कार्य प्रारंभ करेंगे। पिता का आशीर्वाद लें। धन के आगमन के संकेत हैं।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपकी जिंदगी में थोड़ी हलचल सी मची रहेगी। आप कुछ मामलों में अपनी नेतृत्व क्षमताओं का बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। अतिरिक्त प्रयास करने पर ही  सफलता मिलेगी। आपके लिए दिन काफी बेहतरीन हो सकता है। दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन काफी खुशनुमा रहेगा। दबी हुई समस्याएँ फिर से उभरकर आपको मानसिक तनाव दे सकती हैं। नौकरी में कार्यभार कम रहेगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपको रोममर्रा के काम से फायदा मिल सकता है। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। लंबे समय से चली आ रही आर्थिक परेशानी दूर होगी। समय रहते जरूरी कार्य पूर्ण करें। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवर्तन से लाभ होगा। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है। अपनी वाणी में मधुरता लाए।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज रोजगार के अवसर विकसित होंगे। साझेदारी में लाभ होगा। माता पिता के साथ आपके वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। ऐसे में आपको बहुत ही शांति और धैर्य से काम लेना होगा। आपके सामने कैसी भी परिस्थिति हो, आप अपनी वाणी और व्यवहार को संतुलित रखें। जीवनसाथी के साथ भी मतभेद गहरे हो सकते हैं। मित्रों के साथ आपके सबंध में पूर्व से ज्यादा निखार आने वाला है। धन लाभ की संभावना है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

पारिवारिक मोर्चे पर भावुक होने से बचें। मामूली निवेश की योजना भाग्य लाएगी। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। आज पॉलिटिक्स संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। धन लाभ हो सकते हैं। कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। पुरानी बीमारी में आराम मिल सकता है। नए कारोबार के बारे में पूरी जानकारी लेकर ही निवेश करें। अपने परिजनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। निवेश करेंगे तो भविष्य में लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

क्रोध पर कंट्रोल रखें। इष्टदेव की आराधना सहायक रहेगी। जोश में आकर ऐसा कोई काम ना करें जिससे आपकी प्रतिष्ठा धूमिल हो। महत्वपूर्ण लोगों को नाराज न करें। भूमि-भवन से संबंधित निवेश कर सकते हैं। सरकारी काम से जुड़े जातकों के लिए समय अनुकूल चल रहा है। सोचे हुए काम धीमी गति से पूरे हो सकते हैं। लाइफ पार्टनर से विवाद हो सकता है। आप धार्मिक और आध्यात्मिक मान्यताओं के बारे में सोच विचार करेंगे।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

रूके हुए काम समय से पूरे होंगे। किसी की मदद करने का मौका मिल सकता है। बिजनेस को लेकर कोई बड़ी खबर आज मिल सकती है। आज का दिन व्यवसाय में सफलता का है। धन का व्यय अच्छे कार्यों में हो सकता है। जॉब में परिवर्तन की तरफ अग्रसर होंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए भी दिन अच्छा है। स्टूडेंट को सफलता मिल सकती है। कानूनी क्षेत्र के लोग व्यस्त और सफल रहेंगे। जोश में आकर कोई जोखिम न लें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप बिगड़े हुए कामों का पूरा करने का कोशिश करें। आप नौकरीपेशा हैं तो आज आपके काम में कई रुकावटें आ सकती हैं जिससे आप काफी परेशान रहेंगे। इस तरह की परिस्थिति में आपको खुद पर संयम रखने की जरूरत है। लंबे समय से चली आ रही बिजनेस की समस्या का समाधान होगा। अपनी निजी जिंदगी में दूसरों को प्रवेश न दें। आपकी लोकप्रियता से विरोधी पक्ष तिलमिला जाएगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

विद्यार्थी वर्ग के व्यक्तियों को जटिल परिश्रम करने की आवश्यकता है। पुराने चलते आ रहे विवादों से मुक्ति मिलेगी। गुस्से के चलते बनते काम बिगड़ सकते हैं। आपकी कोशिश पूरी होगी और महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार बढ़ेगा।जॉब में परिवर्तन की तरफ अग्रसर होंगे। पिता का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारिक यात्राएं सफल होंगी। जो भविष्य के लिए लाभप्रद है। अपनी संतान की सेहत का ध्यान रखें और उनकी जरुरतों को पूरा करें ।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। आज की शाम एक यादगार शाम बनेगी। लंबे समय के बाद आज अपने परिवार के मामलों पर ध्यान देने का समय निकालेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क में रहेंगे। आज पार्टनरशिप बिजनेस में लाभ कमा सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ जरूरी मुद्दों पर चर्चा भी कर सकते हैं। स्वयं की सोच को बदलें, न की दूसरों को बदलने की कोशिश करें।

आपने Rashifal 26 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 26 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 26 January 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : भाग्य की धनी होती हैं ऐसे शारीरिक लक्षण वाली महिलाएं, इनसे शादी कर खुल जाती है पति की किस्मत

Back to top button